FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटा ने एमपीवी श्रृंखला की ऑल न्यू टोयोटा रुमियन लॉन्च की

जमशेदपुर । टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अपनी नवीनतम पेशकश, ऑल न्यू टोयोटा रुमियन लॉन्च करने की घोषणा की। यह एक नई कॉम्पैक्ट एमपीवी है जो स्टाइलिश और प्रीमियम नई पारिवारिक कार है और स्थान के मामले में बेजोड़ है तथा उत्कृष्ट ईंधन दक्षता का दावा करती है। ऑल न्यू टोयोटा रुमियन आराम, सुविधा, विश्वसनीयता और मन की शांति चाहने वाले परिवारों के लिए एक प्रतिष्ठा और सुविधाजनक विकल्प प्रस्तुत करता है।
ऑल न्यू टोयोटा रुमियन के केंद्र में नियो ड्राइव (आईएसजी) तकनीक और ई-सीएनजी तकनीक के साथ शक्तिशाली के सीरीज का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जो प्रतिक्रियाशील होने के साथ-साथ ड्राइविंग में आनंद लाने का वादा करता है। इसका पेट्रोल रूपांतर एक लीटर में 20.51 किलोमीटर चलता है जबकि एक लीटर सीएनसी से यही गाड़ी 26.11 किलोमीटर प्रति किलोमीटर चलती है। ऑल न्यू टोयोटा रूमियन एस एमटी/एटी, जी एमटी, और वी एमटी/एटी, एस एमटी सीएनजी के छह वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जो ग्राहकों के लिए विकल्पों की एक विस्तृत रेंज पेश करेगा।

टीकेएम के प्रबंध निदेशक और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ), मासाकाज़ु योशिमुरा ने कहा, ‘टोयोटा में, हम विश्व स्तरीय वाहन देने से कहीं आगे जाने में विश्वास करते हैं। ऑल न्यू टोयोटा रुमियन इस लोकाचार को अपनाता है और हम आनंददायक स्वामित्व अनुभव के माध्यम से ग्राहकों के एक पूरे नए समूह को गुणवत्ता और सेवा के प्रति टोयोटा की प्रतिबद्धता की पेशकश करने के लिए तत्पर हैं.
अतुल सूद, वाइस प्रेसिडेंट – बिक्री और रणनीतिक विपणन, टीकेएम ने कहा, ‘ऑल न्यू टोयोटा रुमियन की शुरूआत टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के लिए बहुत उत्साह का समय है और हम अपने बढ़ते परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं।’

Related Articles

Back to top button