FeaturedJamshedpur

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने पेश किया नई कैमरी हाइब्रिड

जमशेदपुर। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज नई कैमरी हाइब्रिड पेश करने की घोषणा की। इसकी डिजाइन में ताजगी लाने वाले बदलाव किए गए हैं ताकि इंटेलीजेंट और सहज अनुभूति वाले सेडान की शक्ति, विलासिता, शैली और भव्यता को बढ़ाया जा सके। नई कैमरी हाइब्रिड 41.70 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर देश भर में उपलब्ध है।

बाहर की तरफ, एक नई डिज़ाइन फ्रंट बंपर, ग्रिल और अलॉय व्हील कैमरी हाइब्रिड के बोल्ड और परिष्कृत लुक को और बेहतर करते हैं। इंटीरियर में ग्राहकों की बढ़ती पसंद के अनुरूप डिजाइन में बदलाव देखने को मिलता है, जिसमें फ्लोटिंग किस्म का बड़ा 9-इंच वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कार प्ले के अनुकूल है और सौंदर्य की दृष्टि से डिजाइन किए गए इंस्ट्रूमेंट पैनल का पूरक है। अलंकरण के डिजाइन को एक मिश्रित पैटर्न के साथ एक काले इंजीनियर्ड लकड़ी के प्रभाव वाली फिल्म के साथ ताज़ा किया गया है।

इसके अलावा, लोकप्रिय सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रीक सेडान अब प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, सिल्वर मेटैलिक, ग्रेफाइट मेटैलिक, रेड माइका, एटीट्यूड ब्लैक और बर्निंग ब्लैक के मौजूदा रंगों के अलावा मेटल स्ट्रीम मेटैलिक के एक नए बाहरी रंग में भी उपलब्ध है।

नई कैमरी हाइब्रिड पेश किए जाने के बारे में बताते हुए अतुल सूद, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा, “कैमरी हाइब्रिड पावर और लक्ज़री का एक अद्भुत मेल है जिसे हमारे ग्राहकों को निर्बाध ड्राइविंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। साथ ही, इसे हरित और निरंतर जारी रहने वाले भविष्य के लिए डिज़ाइन किया गया है क्योंकि सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड तकनीक अनुकरणीय गतिशील प्रदर्शन, त्वरण और कम उत्सर्जन का एक अनूठा मेल प्रदान करती है।”

Related Articles

Back to top button