FeaturedJamshedpurJharkhand

टोयोटा का हैचबैक ‘कूल न्यू टोयोटा ग्लैंजा’ लांच

जमशेदपुर : टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज हैचबैक सेगमेंट में अपनी सबसे रोमांचक और बहुप्रतीक्षित पेशकश–द कूल न्यू ग्लैंजा को लांच करने की घोषणा की। भारत में टोयोटा की सबसे किफायती पेशकश, कूल न्यू टोयोटा ग्लैंजा अतिरिक्त किफायती वेरिएंट के साथ ग्राहकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्नत सुविधाएँ, गतिशील रूप, स्पोर्टी डिज़ाइन और रख-रखाव की कम लागत, इसे अपने सेगमेंट में आदर्श मूल्य देने वाली पेशकश बनाती है। बहु प्रतीक्षित हैचबैक को एक वर्चुअल इवेंट में लांच किया गया। इसमें टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) के एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री और ग्राहक सेवा, तदाशी असज़ुमा और अतुल सूद, एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री और रणनीतिक विपणन, टीकेएम शामिल थे।

कूल न्यू ग्लैंज़ा एक उन्नत कनेक्टेड सुविधा का दावा करता है, टोयोटा आई–कनेक्ट–यह वन स्टॉप समाधान के साथ एक ऐप्प है। नई ग्लैंजा की इंजन क्षमता है एक बेहत रड्राइविंग अनुभव देने के लिए 66 किलो वाट (89 पीएस) के बिजली उत्पादन के साथ 1197 सीसी है। इस गाड़ी को मौजूदा लाइन-अप में दो नए किफायती ग्रेड के साथ पेश किया जाएगा- ई (नया), एस (नया), जी, वी।
तदाशी असज़ुमा, एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट –बिक्री और ग्राहक सेवा, टी के एम ने कहा,’पिछले कुछ वर्षों में ग्लैंज़ा ने भारत में कई दिल जीते हैं और फिर से कूल न्यू ग्लैंजा के साथ, हम अपने ग्राहकों द्वारा एक विश्वसनीय ब्रांड के रूप में पहचाने जाने पर प्रसन्न हैं।
ग्लैंजा लांच के लिए मार्केटिंग स्ट्रैटेजी के दृष्टिकोण से बात करते हुए अतुल सूद, एवीपी, सेल्सएंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग, टीकेएम ने कहा, ‘टीकेएम में, हमने हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ उत्पाद और सेवाएं देने पर ध्यान केंद्रित किया है। कूल न्यू ग्लैंजा की लांचिंग इस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह हमारा लक्ष्य होगा कि बिक्री के बाद की अपनी मशहूर सेवा के साथ हम टोयोटा खरीदने और अनुभव करने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को पात्र बनाना जारी रखें।

Related Articles

Back to top button