FeaturedJamshedpurJharkhand

टाटा मैजिक के धक्‍के से स्कूटी सवार शिक्षिका की मौत

चक्रधरपुर: रांची-चाईबासा मुख्‍य मार्ग पर सोमवार दोपहर 1 बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। पश्‍च‍िमी स‍िंंहभूम के चक्रधरपुर मुफस्सिल थाना अंतर्गत बारीकी गांव के समीप टाटा मैजिक गाड़ी के धक्‍के से स्‍कूटी सवार शिक्षिका की मौके पर मौत हो गई.

उत्क्रम‍ित मध्य विद्यालय केयाड़चालम खूंटपानी की सहायक शिक्षिका नीलिमा तामसोय अपनी स्कूटी से प्रखंड संसाधन केंद्र खूंटपानी में बैठक में शामिल होने जा रही थी.

इसी क्रम में चक्रधरपुर से चाईबासा की ओर जा रही तेज रफ्तार टाटा मैजिक गाड़ी ने उनकी स्कूटी में सीधी टक्कर मार दी और फरार हो गया.घटना के बाद शिक्षिका घायल अवस्था में घटनास्थल पर गिरी रहीं. घटना के बाद चक्रधरपुर -चाईबासा मुख्य मार्ग से चक्रधरपुर से कुछ शिक्षक चाईबासा जा रहे थे.

शिक्षकों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से श‍िक्ष‍िका को एंबुलेंस से इलाज के लिए चाईबासा भेजा जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया .

इस घटना में शिक्षिका की स्कूटी भी क्षतिग्रस्त हो गयी है. इस घटना के बाद शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गयी. शिक्षकों में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर काफी आक्रोश है. घटना के बाद मृत शिक्षिका का पोस्टमार्टम कराकर परिजन शव घर ले गए.

बताया जाता है कि स‍िर में चोट लगने के कारण श‍िक्ष‍िका की मौत हो गई. घटना के बाद मृतका के मायके मझगांव और ससुराल खूंटपानी में मातम पसर गया है.

Related Articles

Back to top button