FeaturedJamshedpurJharkhand

किआ इंडिया ने ऑटो एक्सपो में किआ कॉन्सेप्ट ईवी9 और नए केए4 पेश किया

जमशेदपुर । किआ इंडिया देश में सबसे तेजी से विकास करने वाली कार बनाने कंपनियों में से एक है। किआ इंडिया ने भविष्य की व्‍हीकल्‍स की एक झलक दिखाई, जहां मोबिलिटी अधिक सस्‍टनेबल, इनोवेटिव और सही मायनों में कनेक्टेड है। ब्रांड ने ऑटो एक्सपो के 16वें संस्करण में अपने ऑल-इलेक्ट्रिक एसयूवी कॉन्सेप्ट- किआ कॉन्सेप्ट ईवी9 को पेश किया, जो सस्‍टनेबल मोबिलिटी समाधान प्रदाता बनने के इसके विजन को दर्शाता है। ब्रांड ने एक अभिनव भविष्य को आकार देते हुए, किआ केए4, एक लक्ज़री RV को प्रदर्शित की, जो आधुनिक डिजाइन, वर्ल्‍ड क्‍लास सेफ्टी, इनोवेशन और एडवांस्‍ड ड्राइव डायनेमिक्स की क्षमताओं की पेशकश करता है। कंपनी ने ईवी संबंधी आरएंडडी , विनिर्माण और इन्‍फ्रास्‍ट्रक्‍चर के विकास के लिए भारत में 2,000 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की।
ब्रांड ने विशेष संस्थानों की पुरानी मांगों को पूरा करने के लिए परपज बिल्ट व्हीकल्स (पीबीवी) सेगमेंट में प्रवेश की घोषणा की। पवेलियन में प्रदर्शित पीबीवी कैरेन्स आधारित पुलिस वैन और एक एम्बुलेंस थी। किआ इंडिया ऑटो एक्सपो 2023 के 16वें संस्करण में दो दीर्घकालिक सीएसआर पहल – प्रोजेक्ट डीआरओपी और प्रोजेक्ट उपहार के प्रति भी प्रतिबद्ध है।
किआ इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ, ताई-जिन पार्क ने कहा, ‘किआ एक गतिशील ब्रांड रहा है, जो ऑटोमोटिव इंडस्‍ट्री के स्थापित मानदंडों को चुनौती देने से कभी पीछे नहीं हटता है। हम जिन पर्यावरणीय चिंताओं का सामना कर रहे हैं, उनका मुकाबला करने के लिए आज की दुनिया एक दृष्टिकोण की तलाश में है।’

Related Articles

Back to top button