FeaturedJamshedpurJharkhandNational

झारखण्ड लोक सेवा आयोग बना झारखण्ड लीक सेवा आयोग : चन्दन झा

चाईबासा।

सरकारी नौकरी के तमगे का सपना संजोय लाखों अभ्यर्थियों के साथ एकबार फिर से हुआ छल; यह कहते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा पश्चिमी सिंहभूम के जिलाध्यक्ष चन्दन झा ने jpsc के आला अधिकारियों के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और झारखण्ड लोक सेवा आयोग को झारखण्ड लीक सेवा आयोग की संज्ञा दी ।

श्री झा ने आगे कहा कि जल्दीबाज़ी में 11 वीं jpsc परीक्षा को आयोजित करना ही सवालों के कठघरे में खड़ा करता है। विदित को गत 18 जनवरी 2024 को हुए JPSC प्रतियोगी परीक्षा लीक होने के पश्चात दोबारा आनन फ़ानन में 2 महीने के भीतर परीक्षा का आयोजन वर्तमान झारखण्ड सरकार और JPSC कि दूरदर्शिता की कमी को दिखाता है। आज हुए परीक्षा में कुछ केंद्रों में प्रश्न पत्र का बंडल खुला हुआ मिला। अभ्यार्थियों द्वारा हंगामा करना ऐसी घटनाएं झारखण्ड में आम बात सी हो चली हैं ;यह स्पष्ट है कि आधारभूत संरचना और नियोजन नीति के नाम पर गठबंधन की कांग्रेस-झामुमो सरकार सिर्फ छात्र-छात्राओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है।

इस बीच, चन्दन झा ने JPSC की निंदा की और अभ्यर्थियों के विरोध का समर्थन करते हुए सत्तारूढ़ झामुमो की सरकार को “निरंकुश” करार दिया।

Related Articles

Back to top button