FeaturedJamshedpur

झारखंड सरकार से जमशेदपुर की जनता के लिए जुबली पार्क को एक बार फिर से पूरी तरह से खोलने का अनुरोध – डाॅ.अजय कुमार

कांग्रेस कार्यसमिति के स्थायी आमंत्रित सदस्य और जमशेदपुर के पूर्व सांसद,आईपीएस डॉ अजय कुमार ने झारखंड के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर जमशेदपुर की जनता के लिए जुबली पार्क को एक बार फिर से पूरी तरह से खोलने के लिए टाटा स्टील यूटीलिटीज इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सर्विसेज लिमिटेड (TSUIS(पूर्व नाम जुस्को)) से बात करने का अनुरोध किया है.

डाॅ.अजय कुमार ने पत्र में कहा राज्य सरकार ने पिछले महीने लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील देते हुए पार्कों को फिर से खोलने की अनुमति दी थी, लेकिन टाटा स्टील यूटीलिटीज इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सर्विसेज लिमिटेड (TSUIS(पूर्व नाम जुस्को)) ने इसे फिर से खोलने की दिशा में कोई कदम नहीं उठाया है। डॉ अजय ने चिंता जताई कि TSUIS के कुछ प्रबंधन अधिकारी जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि उन्होंने इस मुद्दे को एक ईगो के रूप में ले लिया है। जमशेदपुर के लोग इस पार्क से भावनात्मक रूप से बहुत अधिक जुड़े हुए हैं। जब वे जमशेदपुर का पुलिस अधीक्षक थे तो वे रोज़ जॉगिंग करते हुए स्थानीय लोगों से मिलता थे, जिससे हमेशा लोगों से जुड़े रहने में मदद मिलती थी। त्योहारों के दौरान भी झारखंड के विभिन्न हिस्सों से और यहां तक कि बंगाल और उड़ीसा जैसे पड़ोसी राज्यों से भी लोग जुबली पार्क में आते हैं, लेकिन सब बंद हो गया है और इससे हमारे पर्यटन पर भी असर पड़ा है।

डॉ अजय ने अनुरोध किया है कि माननीय मुख्यमंत्री जी इस मामले पर टाटा स्टील यूटीलिटीज इंफ्रास्ट्रक्चर एंड सर्विसेज लिमिटेड (TSUIS) कमेटी से चर्चा करें और जमशेदपुर के लोगों के लिए प्रसिद्ध जुबली पार्क को फिर से खोलने की दिशा में तत्काल कदम उठाएं।

Related Articles

Back to top button