FeaturedJamshedpur

झारखंड सरकार के मंत्री बन्ना गुप्ता के टाटा कंपनी के विरूद्ध दिए गए बयान पर भाजमो जमशेदपुर महानगर जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने पलटवार किया.

सुबोध बोले मंत्री जमशेदपुर की जनता को गुमराह कर अपना स्वार्थ सिद्ध करना चाहते हैं.

जमशेदपुर। झारखंड सरकार के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधक मंत्री सह पश्चिम विधानसभा के विधायक बन्ना गुप्ता के पिछले दिनों टाटा स्टील के अधिकारियों पर भगवान बिरसा की अनदेखी करने सहित अन्य लगाए गए आरोपों पर कड़ा हमला बोला है. श्री श्रीवास्तव ने बयान जारी कर कहा है कि झारखंड सरकार को राज्य से लगातार उद्योगों के हो रहे पलायन पर गंभीरतापूर्वक विचार करना चाहिए. झारखंड सरकार के मंत्री का इस तरह से गैरजिम्मेदाराना बयान देकर यह कहना की टाटा कंपनी मनमानी कर रही है और लीज शर्तो का उल्लंघन कर रही है यह सब बेबुनियाद आरोप सिर्फ मंत्री जमशेदपुर की जनता को गुमराह कर अपनी स्वार्थ सिद्धि के लिए परपंच रच रहें हैं. मंत्री पर जनता को जवाबदेही है उन्हें जनता को बताना चाहिए की झारखंड में उद्योगों के संरक्षण और संवर्धन के लिए सरकार के द्वारा क्या कदम उठाया जा रहा है किंतु मंत्री अपनी जिम्मेवारी से उलट जमशेद जी टाटा कि प्रतिमा पर धरना प्रदर्शन कर नौटंकी का नया नाच दिखा रहे हैं. जमशेदपुर में स्थित एमजीएम अस्पताल की स्तिथि बद से बदतर हो गई
है और मरीजों को इलाज के लिए अस्पताल में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन मंत्री अपने प्रतिनिधि को केबिन में बैठकर खानापूर्ती कर रहे हैं. मंत्री की कारेसथानी का पर्दाफाश करने के लिए भाजमो के कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर इनके झूठ को बेनकाब करेंगे.
सुबोध श्रीवास्तव

Related Articles

Back to top button