FeaturedJamshedpurJharkhand

जोश ने देशभर में महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर लॉन्‍च किया #MahaShivaratri2022

रांची : भारत की सबसे तेजी से बढ़ रही और सर्वाधिक एंगेज्‍ड शॉर्ट-वीडियो ऍप जोश ने इस साल महा शिवरात्रि के अवसर पर देशभर में चल रहे समारोहों को अपने प्‍लेटफार्म पर #MahaShivaratri2022 कैम्‍पेन के अंतर्गत लाने की तैयारी की है। जोश के मंच पर, उज्‍जैन के महाकालेश्‍वर ज्‍योतिर्लिंग के अलावा वाराणसी में श्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर और रांची स्थित जगन्‍नाथ मंदिर सहित देशभर के विभिन्‍न शहरों के मंदिरों में होने वाली आरती देखी जा सकती है और दर्शन भी किए जा सकते हैं। साथ ही, यूज़र्स को कोयंबतूर स्थित सद्गुरु के इशा फाउंडेशन में आयोजित होने वाले भव्‍य महा शिवरात्रि समारोह की लाइव कवरेज का भी आनंद लेने का अवसर मिलेगा।
भगवान शिव शंकर की रात्रि यानि महा शिवरात्रि का आयोजन हर वर्ष शीत ऋतु के उत्‍तरार्ध में किया जाता है। इसी रात, शिव ने अपना दिव्‍य नृत्‍य तांडव किया था। इस पावन पर्व के मौके पर, जोश ने #MahaShivaratri2022 के तहत् कई फिल्‍टर्स और चैलेंज भी शुरू किए हैं जो यूज़र्स को पारंपरिक भक्ति भाव वाले परिधानों में सजने-संवरने के अलावा, तांडव नृत्‍य करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। साथ ही, शिव मंत्रोच्‍चारण पर लिप सिंक जैसे रोचक चैलेंज भी हैं। सर्वश्रेष्‍ठ कन्‍टेंट वाले क्रिएटर्स को आकर्षक पुरस्‍कार जीतने का अवसर मिलेगा।
जोश ऍप के प्‍लेटफार्म पर इन आयोजनों को देखने के लिए यूज़र्स को सर्च बार में हैशटैग #MahaShivaratri2022 भरना होगा। ऐसा करते ही उनके सामने देशभर के मंदिरों में चल रहे समारोहों के सैंकड़ों विकल्‍प उपस्थित होंगे और वे मनपसंद का चुनाव कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button