FeaturedJamshedpurJharkhand

जुस्को कमांड एरिया की सड़कों की मरम्मत की मांग सोमू ने की मुख्यमंत्री, डीसी, जुस्को को किया ट्वीट

जमशेदपुर। रेलवे स्टेशन की सड़क की मरम्मत होने के बाद उत्साहित भारतीय जनता पार्टी के युवा सिख नेता सतबीर सिंह सोमू ने अब जूस को कमांड एरिया की टूटी-फूटी सड़कों की मरम्मत की मांग उठाई है। उन्होंने शहर के विभिन्न इलाकों में सड़कों पर बने गड्ढे की फोटो झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, स्थानीय सांसद विद्युत वरण महतो, जुस्को प्रबंधन को ट्वीट की है।
सतबीर सिंह सोमू के अनुसार शहर की शहर की दुर्गा पूजा धार्मिक

सांस्कृतिक तौर पर सामाजिक एकता सद्भावना की मिसाल रही है और हर वर्ग धर्म संप्रदाय के लोग बड़े उत्साह के साथ इसमें अपनी भागीदारी देते हैं। इस मौके पर एक पूजा पंडाल से दूसरे पंडाल में परिवार सगे संबंधी मित्रों के साथ जाना और देवी दर्शन कर पंडाल की अलौकिक छटा को निहारने का चाव हर व्यक्ति में होती है। बारिश के कारण शहर के विभिन्न इलाकों में सड़कों की दैनिक स्थिति है और बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं और जिससे आए दिन दुर्घटना होती रहती है। जिला प्रशासन इस मामले में संवेदनशील है परंतु इसमें सक्रियता दिखाने और काम करने की जरूरत है।
इस भाजपा नेता के अनुसार बड़े पैमाने पर मरम्मत कार्य करने की जरूरत है और समय रहते इसे पूरा कर लिया जाना चाहिए। उनके अनुसार काम शुरू नहीं होता है तो वह 72 घंटे के बाद आंदोलन की शुरुआत करेंगे।

Related Articles

Back to top button