FeaturedJamshedpurJharkhand

जायसवाल समाज जमशेदपुर की सभी कार्यकारिणी भंग


जमशेदपुर। जायसवाल समाज की ओर तुलसी भवन बिस्टुपुर में एक बैठक का आयोजन किया गया। समाज के भविष्य को लेकर इस बैठक में सर्वसम्मति से पुरानी सभी कार्यकारिणी को भंग करने का निर्णय लिया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए दिनेश जायसवाल ने कहा कि अब समय आ गया कि जायसवाल समाज के सभी लोग एक धरातल पर आएं और समाज के सर्वांगीण विकास के लिए आगे बढ़े। बैठक में मौजूद राजेश चौधरी ने कहा कि समाज के सभी उपेक्षित लोगों को साथ लिए बिना समाज का विकास संभव नहीं है। संगठन के विस्तार के लिए समाज के वरिष्ठ लोगों का एक दल क्षेत्रवार दौरा कर लोगों को जोड़ने का काम करेगा। युवा कर्मठ सदस्य राजन जायसवाल के अनुसार युवाओं को संगठन में शामिल करके और जिम्मेदार पदों पर नियुक्ति की जाएगी। बैठक को संबोधित करते हुए राजेश्वर जायसवाल और सुनिल जायसवाल ने कहा कि अब पिछे मुड़कर नहीं देखना है, समाज को आगे बढ़ाने का समय है लोगों को जोड़ कर ही समाज का विस्तार संभव है।

इससे पहले बैठक को संबोधित करते हुए दिनेश जायसवाल ने कहा कि समाज की सभी इकाइयां निरस्त हो चुकी है जिस पर सभी उपस्थित सदस्यों से विचार विमर्श किया गया सभी उपस्थित सदस्यों ने नई कार्यकारिणी के गठन करने की बात कही जिस पर जल्द ही विचार किया जाएगा। समाज के आजीवन सदस्य मुरली (मास्टर) जायसवाल के निधन पर उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर बैठक की शुरुआत हुई।
बैठक में राजेश्वर जायसवाल, अमरनाथ जयसवाल, सुनील जायसवाल, राजेश चौधरी, राजन जायसवाल, रवीन्द्र नाथ जायसवाल, मोती जायसवाल, प्रदीप जायसवाल, विनोद जायसवाल, राजकुमार जायसवाल, संजित जायसवाल, विनिता जायसवाल आदि समाज के सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button