FeaturedJamshedpur

ज़ी5 इंडिया का बिंज-ए-थॉन लॉन्च की घोषणा की

जमशेदपुर। ज़ी5, भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार, ने अपने चौथीं वर्षगांठ का जश्न मनाने के लिए 12 से 14 फरवरी के बीच 3 दिवसीय कैंपेन ज़ी5 इंडिया का बिंज-ए-थॉन लॉन्च की घोषणा की है।

इस पहल का उद्देश्य मंच के मनोरंजन समावेशन के दीर्घकालिक लक्ष्य को पूरा करना है, यहां उपभोक्ता तीन दिनों के लिए शीर्ष प्रीमियम वेब श्रृंखला और विभिन्न भाषाओं में फिल्मों का आनंद मुफ्त उठा सकेंगे। उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, 14 फेरे, डायल 100, साइलेंस?, कैन यू हियर इट, सनफ्लावर, स्टेट ऑफ सीज: 26/11, रंगबाज़, और अभय एस1 हिंदी में और तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बांग्ला और मराठी में लोकप्रिय फिल्मों और शो सेलेब्रेट्री ऑफर के तहत फ्री में उपलब्ध होंगे।

ज़ी5 इंडिया के मुख्य बिज़नेस ऑफिसर, मनीष कालरा ने कहा, ‘हम अपने चौथे वर्ष में बड़े उत्साह और जोश के साथ प्रवेश कर रहे हैं। पिछले चार वर्षों में हमें अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली क्योंकि हमने नए बाजारों में कदम रखा, उद्योग के दिग्गजों के साथ भागीदारी की, कई नई पेशकशें दी और गहन क्षेत्रीयकरण और मनोरंजन समावेश के अपने लक्ष्य के और थोड़ा करीब पहुँचे। यह वर्ष और भी बढ़िया और बेहतर होने वाला है’

निमिषा पांडे, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिंदी ओरिजनल, ज़ी5 ने कहा, ‘ओटीटी की लोकप्रियता बढ़ने के साथ, कंटेंट की खपत लोकतांत्रिक हो गई, जिससे रचनाकारों के लिए नई अवधारणाओं एयर शैलियों के साथ कथा लिखने और विस्तार करने का मार्ग प्रशस्त हुआ जिससे कई उपभोक्ता समूह मंच पर अलग-अलग सामग्री का उपभोग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button