FeaturedJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर में 15 से 25 तक तक आयोजित किया जा रहा अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट, भारत, नेपाल और बांग्लादेश की टीमें टूर्नामेंट में ले रही भाग

जमशेदपुर में आयोजित सैफ अंडर 18 (SAFF U-18) महिला फुटबॉल चैंपियनशिप की तैयारियों का जायजा लेने के उद्देश्य से जिला उपायुक्त श्रीमती विजया जाधव देर शाम जेआरडी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स पहुंची। इस दौरान उन्होंने बारीकियों से सभी तैयारियों की जानकारी ली तथा मौके पर मौजूद जिला प्रशासन के सम्बंधित पदाधिकारियों को विधि व्यवस्था, यातायात व्यवस्था, स्टेडियम में दर्शकों की उपस्थिति, खिलाड़ियों के लिए चिकित्सीय सुविधा आदि के बेहतर व्यवस्था को लेकर जरूरी दिशा निर्देश दिए। जिला उपायुक्त ने कहा कि इस अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट के सफल मेजबानी व आयोजन को लेकर जिला प्रशासन तत्पर है। जमशेदपुर में प्रतियोगिता का आयोजन 15 मार्च से 25 मार्च तक हो रहा है, इसको लेकर तैयारी पूरी हो चुकी है। कल पहला मुकाबला भारत व नेपाल की टीमों के बीच होगी। इस चैंपियनशिप में तीन देश भारत, नेपाल और बांग्लादेश की टीमें भाग ले रही हैं। राज्य सरकार, राष्ट्रीय फुटबॉल फेडरेशन और टाटा स्टील के संयुक्त तत्वाधान में प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।
जमशेदपुर में आयोजित होने वाले इस महिला फुटबॉल प्रतियोगिता में भारतीय टीम में झारखण्ड की 6 खिलाड़ी अमीषा बाखला, अस्तम उरांव, सुनीता मुंडा, अनिता कुमारी, नीतू लिंडा और पूर्णिमा कुमारी शामिल है। जिला उपायुक्त श्रीमती विजया जाधव ने कहा कि निश्चित ही हमारे राज्य की महिला खिलाड़ियों का देश का प्रतिनिधित्व करना गौरव का विषय है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है आने वाले दिनों में पूर्वी सिंहभूम जिला से भी महिला फुटबॉल खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करते नजर आएंगी, मुख्यमंत्री आमंत्रण कप फुटबॉल टूर्नामेंट में राज्य स्तर पर वे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी हैं । इस मौके पर AIFF एवं टाटा स्टील के प्रतिनिधि, एवं जिला प्रशासन के पदाधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button