EducationJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर को-ऑपरेटिव विधि महाविद्यालय का निर्माण कार्य का वरिष्ठ सिंडिकेट सदस्य राजेश शुक्ल और कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ जयंत शेखर ने लिया जायजा

जमशेदपुर: कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रोफेसर डॉ जयंत शेखर और कोल्हान विश्वविद्यालय के संस्थापक वरिष्ठ सिंडिकेट सदस्य और जमशेदपुर कोऑपरेटिव विधि महाविद्यालय के चेयरमैन श्री राजेश कुमार शुक्ल ने आज जमशेदपुर कोऑपरेटिव विधि महाविद्यालय के नवनिर्मित भवन के निर्माण कार्य का जायजा लिया।
इस अवसर पर श्री शुक्ल औरडॉ शेखर के साथ इस महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जीतेन्द्र कुमार भी थे। श्री शुक्ल और डॉ शेखर ने प्राचार्य डॉ जीतेन्द्र कुमार के साथ बैठक कर इस महाविद्यालय में आधारभूत संरचना बढ़ाने के लिए तत्परता से कार्य करने का निर्देश दिया। साथ ही विश्वविद्यालय को एक प्रगति प्रतिवेदन और कमी का ब्यौरा भेजने का भी निर्देश दिया ताकि उस कमी को शीघ्र दूर कराया जा सके। कुलसचिव डॉ जयंत शेखर ने विश्वविद्यालय के वरिष्ठ सिंडिकेट सदस्य श्री राजेश शुक्ल का विश्वविद्यालय की तरफ से आभार जताया जिनके सहयोग से इस महाविद्यालय को लगातार बार कौंसिल ऑफ इंडिया से संबद्धता मिल रहा है।

इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ जीतेन्द्र कुमार ने भी श्री शुक्ल के योगदान और प्रयास की भूरी भूरी प्रशंसा की जिनके मार्गदर्शन में इस विधि महाविद्यालय में तेजी से आधारभूत संरचना बढ़ रही है।
इस अवसर पर इस महाविद्यालय के चेयरमैन और कोल्हान विश्वविद्यालय के वरिष्ठ सिंडिकेट सदस्य श्री राजेश कुमार शुक्ल अधिवक्ता ने कहा कि इस महाविद्यालय को एक बर्ष में शानदार और आधुनिक आधारभूत संरचना सुलभ कराने के दिशा में प्रयास होंगा। विश्वविद्यालय का पूरा सहयोग और समर्थन मिल रहा है। कुलपति और कुलसचिव इस महाविद्यालय के उन्नयन के प्रति गंभीर है।

Related Articles

Back to top button