FeaturedJamshedpurJharkhand

‘ग्रैंड शॉप्‍सी मेला’ के साथ करें इस साल त्‍योहारी सीज़न का आगाज़

~ देश के टियर2+ क्षेत्रों में ग्राहकों के लिए शॉप्‍सी का पहला शॉपिंग कार्निवाल

जमशेदपुर: भारत के हाइपर-वैल्‍यू ई-कॉमर्स प्‍लेटफार्म शॉप्‍सी ने आगामी त्‍योहारी सीज़न से पहले अपने पहले मैगा शॉपिंग कार्निवल- ‘ग्रैंड शॉप्‍सी मेला’ के आयोजन की घोषणा की है। 3 से 11 सितंबर, 2022 के दौरान की अवधि में ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स का लाभ मिलेगा और सारा अली खां होंगी शॉप्‍सी का चेहरा जो डील्‍स और ऑफर्स का लाभ उठाने की, खासतौर से त्‍योहारी अवसरों के आसपास, भारतीय ग्राहकों की इच्‍छाओं का प्रतिनिधित्‍व करती हैं।
यह पहला मौका है जबकि शॉप्‍सी अपने सभी खरीदारों को अपने मंच पर एकजुट कर रहा है और ग्राहकों के लिए 150 मिलियन प्रोडक्‍ट्स तथा 150 प्लस से अधिक कैटेगरीज़ में वैल्‍यू-बेस्‍ड डील्‍स से लाभ उठाने का अवसर होगा। इनमें ₹15 में घड़ी, ₹25 में साड़ी, ₹40 में कुर्ता, और ₹30 में टीशर्ट के अलावा और बहुत कुछ शामिल होगा।
आदर्श मेनन, सीनियर वाइस प्रेसीडेंट एवं हैड – न्‍यू बिज़नसेज़, फ्लिपकार्ट ने कहा, ‘हम ग्रैंड शॉप्‍सी मेला के पहले एडिशन को पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं, यह मेला भारतीय ग्राहकों के लिए त्‍योहारी सीज़न के मद्देनज़र खरीदारी के अनुभवों को बेहतर बनाएगा। शॉप्‍सी के आधे से भी अधिक खरीदारर ई-कॉमर्स की दुनिया में नए हैं और हमारे 65 प्रतिशत से भी ज्‍यादा उपभोक्‍ता आधार टियर 2 या अन्‍य छोटे शहरों से आते हैं, इसीलिए हमने यह सुनिश्चित किया है कि यह सेल इवेंट सभी के लिए कुछ न कुछ अवश्‍य उपलब्‍ध कराने वाला हो। हमें यकीन है कि हमारे ग्राहकों को अपने मनपसंद उत्‍पादों पर जोरदार डील्‍स पाकर खुशी होगी।”
शॉप्‍सी ने हाल में अपने लॉन्‍च के एक साल बाद इस साल 100 मिलियन यूज़र्स का आंकड़ा पार किया, जो कि 2023 के अंत में लक्षित समय सीमा से पहले ही हासिल कर लिया गया। शॉप्‍सी का उद्देश्‍य ग्राहकों के लिए किफायती दामों पर ग्राहकों के लिए उत्‍पादों की व्‍यापक रेंज उपलब्‍ध कराते हुए वैल्‍यू-बेस्‍ड और भरोसेमंद प्‍लेटफार्म के तौर पर अपनी साख बनाना है।

Related Articles

Back to top button