FeaturedFestivalJamshedpurJharkhand

गणेश की पूजा प्रारम्भ से ही सनातनीयो में हर्षोल्लास शुरू हो जाता है :- सीपी सिंह

जमशेदपुर; सोमवार की संध्या 8 बजे मनिफिट जागृति क्लब द्वारा आयोजित श्री गणेश पूजन महोत्सव का शुभारंभ हुआ उक्त आयोजन के उद्घाटनकर्ता के रूप में पूर्व स्पीकर भाजपा रांची विधायक श्री सीपी सिंह ने किया जबकि मुख्य अतिथि के रूप में पूर्वी के विधायक सरयू राय मौजूद रहे।
उक्त अवसर पर सीपी सिंह ने कहा कि लौहनगरी के लोग पूजा के प्रति जागरूक है और इस राज्य में सबसे पहले पूजा की शुरुआत हो जाती है मेरे लिये असमंजस की स्थिति पैदा हो जाती है जब रांची में भी आमंत्रण मिलता है और जमशेदपुर से विशेष लगाव रखने वाले लालचंद सिंह के बुलावे को ठुकरा नही पाता हूं क्योंकि यहां आने से पूजा में विशेष रुप से अपनापन दिखता है ।
उक्त अवसर पर सरयू राय ने कहा कि पूजा के माध्यम से लोग एकत्रित होकर नई ऊर्जा के साथ जागरूक होते है और ऐसे आयोजन सदैव होते रहना चाहिए ताकि क्षेत्र में अमन शांति से रह सके साथ ही देश के वर्तमान हालात पर भी चिंता व्यक्त करते हुए सनातन धर्मियों को जागरूक होकर देश मे कोई दूसरी अंकिता नही जले इसका प्रयास होना चाहिये ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिथि के रूप में टेल्को वर्कर्स यूनियन महामंत्री आर के सिंह, पूर्व भाजपा महानगर अध्यक्ष चंद्रशेखर मिश्रा, आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह,सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, मनोज कुमार सिंह, शिवशंकर सिंह, धर्मेन्द्र प्रसाद, योगेश मल्होत्रा बलबीर मण्डल, पप्पू सिंह समेत अन्य मौजूद रहे ।
पूजा आयोजन में मुख्य रूप से लालचंद सिंह, अमर सिंह, प्रवीण सिंह, प्रमोद सिंह, सुजीत सिंह, चिन्टू कुमार, प्रमोद कुमार सिंह, राजेश सिंह, धर्मेन्द्र शर्मा, मिंटू सिंह,पिंटू सिंह,रंजन सिंह, बिनोद सिंह, जितेंद्र सिंह समेत अन्य मौजूद रहे

Related Articles

Back to top button