FeaturedJamshedpurJharkhandSports

टाटा स्टील का इंटर जेडीसी राफ्टिंग टूर्नामेंट हुआ संपन्न

जमशेदपुर: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 1 और 2 सितंबर को वाटर स्पोर्ट्स सेंटर, डिमना में इंटर-जेडीसी राफ्टिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान टाटा वर्कर्स यूनियन (टीडब्ल्यूयू) के वाईस प्रेसिडेंट शत्रुघ्न कुमार रॉय, टीडब्ल्यूयू के कमिटी मेंबर विनोद कुमार ठाकुर के साथ मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

टूर्नामेंट में टाटा स्टील की 32 जेडीसी यूनिट्स ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 260 से अधिक प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

असाधारण कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए कोक प्लांट की टीम विजेता बनी, जबकि हॉट स्ट्रिप मिल की टीम उपविजेता रही। इंजीनियरिंग सर्विसेज दूसरे स्थान पर रही।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, टूर्नामेंट को अन्वेषा सिन्हा, अंकित मिश्रा और टाटा स्टील एडवेंचर टीम सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता से लाभ हुआ, जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई।

खेल को प्रोत्साहन देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे टूर्नामेंट में स्पष्ट रूप से दिखी। इस कार्यक्रम ने कर्मचारियों को अपने राफ्टिंग कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button