FeaturedJamshedpurJharkhand

किसान आंदोलन एक जुटता मंच की ओर से साकची बिरसा चौक में, पंजाब में लड़ रहे हैं किसानों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए एक बड़ा प्रदर्शन

जमशेदपुर । किसान आंदोलन एक जुटता मंच की ओर से साकची बिरसा चौक में, पंजाब में लड़ रहे हैं किसानों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के लिए एक बड़ा प्रदर्शन किया गया। इस दौरान एक सभा आयोजित की गई जिसमें बोलते हुए मंच के प्रधान सरदार भगवान सिंह ने कहा कि पंजाब में निहत्थे किसानों पर जिस प्रकार से ड्रोन के द्वारा हमला किया जा रहा है, रास्तों पर कीलें बिछा दी गई है, लग रहा है मानों ये किसान विदेश से आए हुए है। पाकिस्तान बॉर्डर में भी इतना भारी भरकम इंतजाम नहीं किया जाता है। इससे पहले मोदी सरकार ने किसानों से जो जो वायदा किया था उसमें से एक भी पूरा नहीं किया है। स्वाभाविक रूप से किसान अपना हक मांगने के लिए शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जा रहे है। परंतु सरकार ने किसानों को लहू लुहान करके गंभीर अपराध किया है। हम इसकी तीव्र निंदा करते है और हमारा मंच लगातार किसान भाइयों के साथ एकजुटता प्रदर्शित करते हुए जमशेदपुर में धरना, प्रदर्शन का कार्यक्रम करता रहेगा।

आज के प्रदर्शन में भगवान सिंह, सुमित राय, जसवंत सिंह गुरचरण सिंह मंथन, सुजय राय, हीरा सिंह विश्वजीत देव, दीपक रंजीत, डॉक, रामकविंद्र, चन्दना बैनर्जी, रिंकी बांसरियार, सोनी सेनगुप्ता, युधिष्ठिर कुमार,,,,, आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button