FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा नेता सह पूर्व डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने मानगो क्षेत्र की आधे से ज्यादा इलाको में बाधित जलापूर्ति का दौरा कर जायजा लिया

जमशेदपुर। मानगो ।बुधवार को पूर्व डीआईजी सह भाजपा नेता राजीव रंजन सिंह ने सूचना प्राप्त के अनुसार मानगो क्षेत्र में कई महीनो से बाधित जलापूर्ति का संज्ञान लेते हुए क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस रोड,सुभाष कॉलोनी, गौर बस्ती,ओल्ड पुरुलिया रोड,दाईगुट्टू का दौरा कर पानी की समस्याओं को जाना।

श्री राजीव रंजन सिंह ने कहा की जमशेदपुर का अभिन्न अंग मानगो है ,और सभी सुविधा से युक्त जगह माना जाता है। यह के जनप्रतिनिधि झारखंड सरकार के कबिना मंत्री है,इसके बावजूद यहां के स्थानीय लोगो की पानी के समस्या एक महीने नहीं बल्कि सालो से चलते आ रही है। यहां लोगो को पानी खरीद कर एवं प्राइवेट टैंकरों से गुजरा करना पड़ रहा है सरकार की मूल तीन महत्पूर्ण कार्यों में से एक जलापूर्ति है। जब की सौ गुना होल्डिंग टैक्स बढ़ाने के बावजूद भी यहां की वर्तमान समस्या प्रत्यक्ष हैं।

फिल्टर प्लांट का जायजा लेने के बाद श्री सिंह ने कहा की “नदी से पानी जहां फिल्टर के लिए आता है वहां लोहे की जाली होनी चाहिए लेकिन बांस की पत्तियों का इस्तेमाल किया जा रहा हैं जिस वजह से पंप लाइन एरिया में कचरे का जमाव हैं। इस वजह से 6 में से 3 पंप ही संचालित है वर्तमान में।

Related Articles

Back to top button