FeaturedJamshedpur

कंगना के खिलाफ गलत बोलने पर क्षत्रिय समाज संपूर्ण भारत ने जामताड़ा विधायक के खिलाफ डीसी को मांगपत्र सौपा

जमशेदपुर। जामतारा विधायक की एक महिला कंगना राणावत पर अभद्रतापूर्ण टिप्पणी के विरोध में आज क्षत्रिय समाज संपूर्ण भारत की टीम ने जमशेदपुर DC ऑफिस में ज्ञापन सौंपा तथा इस तरह की टिप्पणी की कड़ी निन्दा करते हुए विधायक इरफान अंसारी से लिखित और मौखिक माफी की मांग रखी है।
कंगना रनौत क्षत्रिय है, साथ एक महिला है कंगना ही नहीं किसी भी महिला चाहे वह किसी जाति की हो उन पर हो रही कोई अश्लील टिप्पणी क्षत्रिय समाज बर्दास्त नही करेगा।
साथ साथ इस घटना का विरोध हमारे भाई तुल्य महावीर सिंह जी ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें जान से मार देने की धमकी दी गई तो क्या इस सरकार में कोई भी भाई अपनी बहन की रक्षा हेतु आवाज भी नहीं उठा सकता इसलिए हम सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता इसका पुरजोर विरोध करते हैं इस प्रकार आने वाले समय में कोई भी सत्ता में चूर होकर कुछ भी बयानबाजी कर सकता है इसलिए हम चाहते हैं कि विधायक इरफान अंसारी पूरे महिला समाज के साथ-साथ क्षत्रिय समाज से भी माफी मांगे डीसी ऑफिस में पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मांग करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष चंदा सिंह, प्रदेश सचिव चंदा सिंह राजपूत, कोल्हान महामंत्री लक्ष्मी सिंह, जिला अध्यक्ष मितेश सिंह, मीडिया प्रभारी प्रदीप सिंह, टेल्को मंडल अध्यक्ष पूनम सिंह, लक्ष्मी सिंह राजपूत ,सोनी सिंह, मिनी सिंह, वीना सिंह।

Related Articles

Back to top button