FeaturedJamshedpurJharkhand

एमजीएम अस्पताल में होली मिलन समारोह का हुआ आयोजन

जमशेदपुर। सत्यम संजीवन ट्रस्ट ने पिछले 7 फरवरी को एमजीएम अस्पताल में यह संकल्प लिया था कि एमजीएम अस्पताल के गायनिक वार्ड गर्भवती महिलाओं के बीच हर माह के 7 तारीख को वहां की गर्भवती महिलाओं के बीच दूध मिल्क एवं फल बिस्किट देकर उन्हें अपने यथाशक्ति सहयोग करेगी!
इसलिए आज 7 मार्च 2023 को सत्यम संजीवन ट्रस्ट के बैनर तले वहां के एमजीएम अस्पताल के सुपरिटेंडेंट जी के साथ एक छोटी सी मुलाकात कर उन्हें होली की बधाई दी और साथ ही एमजीएम अस्पताल के गर्भवती महिलाओं के साथ भी होली मिलन समारोह कार्यक्रम किया गया साथ ही उन सभी गर्भवती महिलाओं को जागरूक की गई कि वह अपने बच्चों को किस तरह से देखरेख करें जब एक महिला गर्भवती रहती है तो उन्हें अपनी देखरेख किस तरह से करनी चाहिए और अपने बच्चे का ध्यान भी कैसे रखना चाहिए उनके बीच फल बिस्किट एवं मिल्क देकर उन्हें होली की ढेर सारी बधाइयां दी गई !
इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सत्यम संजीवन ट्रस्ट के सदस्य अकाश डे, सदस्य कुमारी रायना ,, ट्रस्ट के उपाध्यक्ष आनंद कुमार ट्रस्ट के संगठन सचिव रेखा साहू ,,मीडिया प्रभारी सुनील गुप्ता जी ,,ट्रस्ट का सचिव राजकुमार शर्मा,,सदस्य सुमित कुमार , ,ममता शर्मा,,सदस्य बेबी शर्मा इत्यादि लोग उपस्थित थे!!

Related Articles

Back to top button