EducationFeaturedJamshedpurJharkhand

एबीएम कॉलेज में छात्र संघ ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन मांगे पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन करेगा छात्र संघ

जमशेदपुर;एबीएम कॉलेज छात्र संघ के तरफ से कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य डॉ विजय कुमार पियूष को ज्ञापन दिया गया जिसमें विभिन्न मांगो.कॉलेज u.g or p.g के छात्र छात्राओं का आई. डी कार्ड जल्द से जल्द उपलब्ध कराया जाए,इंटर के CLC शुल्क जो की 300 कर दिया गया था उसे पुनः 100 करवाया जाए,कॉलेज में छात्र छात्राओं का कॉमन रूम स्थाई रूप से उपलब्ध करवाया जाए,कॉलेज में वार्षिक खेल कूद का आयोजन करवाया जाए,कॉलेज में आर्ट्स और कॉमर्स विभाग के द्वारा साप्ताहिक सेमिनार करवाया जाए,कॉलेज में स्पोर्ट्स विभाग को दुरूस्त करवाया जाए,कॉलेज में शिक्षकों की समय से उपस्थिति की जांच करवाया जाए ।
अगर छात्र संघ के मांगों को कॉलेज प्रशासन के द्वारा 15दिन के अंदर पूरा नहीं किया गया तो एबीएम कॉलेज छात्र संघ कॉलेज में विरोध प्रदर्शन कर ताला बंदी करने के लिए बाध्य होगा । इसमें मुख्य रूप से छात्र संघ के सदस्य के रूप में सोनू साह,नवीन पासवान,प्रवीण सिंह, बिट्टू सिंह सौभिक ओझा, शशि दुबे ने ज्ञापन दिया।

Related Articles

Back to top button