FeaturedJamshedpurJharkhandNational

एनटीटीएफ गोलमुरी व एचडीएफसी बैंक का रक्तदान शिविर आयोजित

जमशेदपुर।
एनटीटीएफ आर डी टाटा टेक्निकल एजुकेशन सेंटर में संस्थान व एचडीएफसी बैंक के संयुक्त प्रयास से बुधवार को रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें रक्त दाताओं ने भारी मात्रा में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की। इस रक्तदान शिविर में 165 यूनिट रक्त संग्रह हुआ।कार्यक्रम के दौरान प्राचार्य प्रीता जॉन ने अपने संबोधन में रक्तदान की आवश्यकता व महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज के दिन हम सब एक नेक कार्य करने के लिए यहां उपस्थित हुए हैं ताकि हमारी छोटी सी प्रयास किसी की जिंदगी को बचा सके। एचडीएफसी बैंक से आये लोगों ने कहा कि रक्तदान एक महादान है एवं इस पुनीत कार्य में सबको शामिल होना चाहिए।
*छात्र-छात्राओं में दिखा उत्साह:* शिविर का उद्घाटन संस्थान की प्राचार्य प्रीता जॉन एवं एचडीएफसी बैंक के अभिषेक घोष, कमलेंदु सिंह, हरि प्रधान, राज प्रकाश मंडल ने दीप प्रज्वलित कर किया। हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी एनटीटीएफ गोलमुरी ने रक्तदान शिविर आयोजित कर इस पुनीत कार्य में सहयोग किया।
छात्र-छात्राओं में रक्तदान के प्रति काफी उत्साह देखने को मिला एवं सभी ने भारी मात्रा में रक्तदान कर इस रक्तदान शिविर को सफल बनाया।शिविर को सफल बनाने में संस्थान की फैकल्टी मेंबर, कर्मचारी,छात्र-छात्राओं और ब्लड बैंक के चिकित्सकों की सराहनीय भूमिका रही।
रक्तदान शिविर में रमेश राय, हरीश कुमार दीपक सरकार, प्रीति ,मंजुला, रोहित कुमार सिंह मरीन कुमार महतो
पंकज, लक्ष्मण सोरेन हरेश एवं अन्य शिक्षक गण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button