FeaturedJamshedpurJharkhand

उपायुक्त मंजूनाथ भजन्त्री की अध्यक्षता में हुई एरोड्रम कमिटी(Aerodrome committee) एवं एरोड्रम एनवायरन्मेंट मैनेजमेंट कमिटी(Aerodrome Environment Management Committee) की बैठक, सुरक्षा व अन्य व्यवस्था को लेकर दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

जमशेदपुर। सोनारी एयरपोर्ट परिसर में जिला दण्डाधिकारी सह उपायुक्त श्री मंजूनाथ भजन्त्री की अध्यक्षता में एरोड्रम कमिटी (Aerodrome committee) एवं एरोड्रम एनवायरन्मेंट मैनेजमेंट कमिटी (Aerodrome Environment Management Committee) की बैठक आयोजित की गई। वरीय पुलिस अधीक्षक श्री किशोर कौशल, एयरपोर्ट प्रबंधन के पदाधिकारी व कमिटी के अन्य सदस्य बैठक में मौजूद रहे।

बैठक में एयरपोर्ट के सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की गई। साथ ही एयरपोर्ट के आसपास के क्षेत्र में पर्यावरण प्रबंधन को लेकर विमर्श किया गया । एयरपोर्ट के आसपास पक्षियों की समस्या के मद्देनजर जिससे उड़ान में बाधा नहीं उत्पन्न हो, किसी भी प्रकार के मांस दुकान/ बूचड़खाने के संचालन की अनुमति नहीं देने का निर्देश दिया गया । एयरपोर्ट के चारदीवारी के आसपास स्थित पेड़ों की टहनियों की छंटाई करने, स्थानीय निकाय को खुले में भोज्य पदार्थों को फेंकने वालों के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश दिया गया।

Related Articles

Back to top button