FeaturedJamshedpurJharkhand

इट हैपन्स ओनली ऑन शॉप्‍सी’ हुआ जारी

जमशेदपुर: फ्लिपकार्ट के सोशल कॉमर्स प्‍लेटफार्म शॉप्‍सी ने जुलाई 2021 में लॉन्‍च के बाद से अब तक 60 प्रतिशत से अधिक की मजबूत वृद्धि दर्ज की है। शॉप्‍सी का मकसद, वैल्यू आधारित और विश्‍वसनीय प्‍लेटफार्म के रूप में, ग्राहकों को किफायती कीमतों पर उपलब्‍ध ढेरों किस्‍मों के उच्‍च गुणवत्‍ता वाले उत्‍पादों को उपलब्‍ध कराना है।

आज शॉप्‍सी से 2.5 लाख से अधिक विक्रेता जुड़ चुके हैं जो 250 से भी ज्‍यादा श्रेणियों में उत्‍पाद उपलब्‍ध करा रहे हैं और 2023 तक इससे 25 मिलियन से अधिक ऑनलाइन उद्यमी जुड़ेंगे। अपने लोकल नेटवर्क के बदलबूते, शॉप्‍सी 150 मिलियन से अधिक उन विस्‍तृत उत्‍पादों का कैटलॉग शेयर करने की स्थिति में है जिन्‍हें फ्लिपकार्ट विक्रेताओं द्वारा सोशल मीडिया एवं कम्‍युनिकेशन ऍप्‍स पर उपलब्‍ध कराया गया है। इस बीच, शॉप्‍सी ने अपना पहला ऍड कैम्‍पेन ‘इट हैपन्स ओनली ऑन शॉप्‍सी’ जारी किया है। इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खां और आयशा रज़ा मिश्रा दिखायी दे रही हैं।

प्रकाश सिकारिया, सीनियर वाइस प्रेसीडेंट – ग्रोथ एंड मॉनेटाइज़ेशन, फ्लिपकार्ट ने कहा, ‘ आज के दौर के खरीदारों द्वारा व्‍यापक, सुलभ और पैसों का सही मोल दिलाने वाले उत्‍पादों को प्राथमिकता देने की पृष्‍ठभूमि में, ‘इट हैपन्‍स ओनली ऑन शॉप्‍सी’ कैम्‍पेन ग्राहकों के लिए अभूतपूर्व लाभ दिलाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”
शॉप्‍सी ने तिरुपुर, चित्रदुर्ग, गुंटूर, बर्धमान, पश्चिमी मिदनापुर और मुर्शिदाबाद जैसे टियर 2 एवं 3 शहरों में अपनी मौजूदगी में विस्‍तार करते हुए इन कम सेवा-प्राप्‍त ग्राहकों के लिए डिजिटल कॉमर्स की संभावनाओं के द्वार खोले हैं।

Related Articles

Back to top button