FeaturedJamshedpurJharkhand

आदित्यपुर उद्यमी गृह निर्माण सहयोग समिति लिमिटेड के चुनाव में बेदाग छवि वाले विजय सिंह राणा की टीम निर्विरोध चुनी गई

आदित्यपुर उधमी गृह निर्माण सहयोग समिति लिमिटेड, आदित्यपुर का चुनाव का कार्यक्रम सोमवर को संपन्न हुआ। जिसमें 11 सदस्यों की प्रबंध कार्यकारिणी को निर्विरोध निर्वाचित किया गया । इस प्रबंध कार्यकारिणी में अध्यक्ष के पद पर श्री विजय सिंह राना, सचिव श्री अनिल कुमार उपाध्यक्ष श्रीमती नीलम बाष्णेय एवं कार्यकारिणी सदस्य के पद पर श्रीमती उर्मिला दुबे श्रीमती पूर्णिमा रीहल श्रीमती राधा देवी, श्रीमती रंजू, श्री बसंत प्रसाद महतो, श्री सुदीप मिश्रा, श्री डीएन तिवारी, श्री राकेश कुमार सिंह को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।

चुनाव का संचालन सहकारी समितियां सरायकेला के अधिकारी द्वारा क्या किया गया एवं निर्वाचन पदाधिकारी सहकारिता प्रसार पदाधिकारी की देख-रेख में चुनाव संपन्न हुआ। चुनाव के कार्यक्रम के दौरान कुल 31 नामांकन पत्र दाखिल किए गए थे। जिसमें कुछ नामांकन पत्रों में त्रुटियां पाए जाने के कारण रद्द किए गए। कुल 18 सदस्यों के वैद्य नामांकन पत्रों को प्रकाशन किया गया था। पिछले कार्य काल के दौरान बेदाग, ईमानदार, पारदर्शी कार्यशैली एवम् सदस्यों पर बिना आर्थिक बोझ दिये सोसाइटी को निरंतर विकास के पथ पर ले जाने की वजह से सदस्यगण एवं उनके परिवारों की ओर से अध्यक्ष विजय सिंह राना एवं सचिव अनील कुमार की टीम के प्रति उमड़ रहे स्नेह एवम झुकाव को देखते हुए एवम सोसाइटी के व्यापक हित को देखते हुये अन्य 7 सदस्यों ने अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया। इसके लिए प्रबंध समिति के समस्त सदस्यों ने उनलोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।
वर्तमान प्रबंधकारिणि के सभी सदस्यों ने आशा व्यक्त की कि आने वाले समय में हम सभी सदस्यगण एक टीम बनाकर सौहार्दपूर्ण माहौल में अपनी सोसाइटी को विकास की चोटी पर पहुंचायेंगे ।साथ ही साथ पिछले कार्यकालके दौरान नगर निगम के मेयर, उपमेयर, बार्ड पार्षद से सहयोग के लिए उनलोगों के प्रति तहे दिल से आभार व्यक्त किया। साथ ही साथ आदित्यपुर थाना एबम् थाना प्रभारी के प्रति भी तहे दिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जब भी हमारी सोसाइटी को जरूरत पड़ी ,आदित्यपुर थाना दलबदल के साथ हमलोग की सुरक्षा के लिए उपस्थित हुए एवम आशा व्यक्त की कि इसी तरह का सहयोग भविश्य में भी मिलता रहेगा।

Related Articles

Back to top button