FeaturedJamshedpurJharkhand

आग लगी या लगाई गई ! स्कार्पियो के साथ चालक जलकर राख

दुमका । जिला के जरमुंडी थाना क्षेत्र में एक हृदय विधायक घटना घटी। दुमका देवघर मुख्य मार्ग पर कुशमाहा चिकनिया गांव के समीप मुख्य सड़क से लगभग 50 मीटर अंदर कच्ची सड़क पर एक स्कॉर्पियो पूरी तरह जल गया। स्कॉर्पियो के साथ साथ ड्राइविंग सीट पर बैठे उसका चालक भी जलकर राख हो गया। घटना देर रात की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर मामले की जांच में जुट गए हैं।जानकारी के अनुसार जरमुंडी थाना के चांदना गांव निवासी मोहन दास पेशे से चालक था। कल वे स्कार्पियो लेकर भाड़ा पर गया था। बताया जा रहा है कि जरमुंडी के दुधानी के किसी व्यक्ति के मध्यम से स्कार्पियो बुक किया गया था। स्कार्पियो मालिक सरडीहा का रहने वाला बताया जा रहा है। कल शाम तक जब मोहन वापस घर नहीं पहुचा तो परिजन उसके मोबाइल पर कॉल करने लगे। परिजनों का कहना है कि कल शाम से ही उसका एक मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था, जबकि दूसरे नम्बर पर कॉल करने से लगातार व्यस्त बता रहा था। सुबह 3 बजे के करीब परिजनों को घटना स्थल के आस पास के लोगों से सूचना मिली कि स्कार्पियो में आग लग गयी है। परिजन जब घटना स्थल पर पहुचे तो दृश्य देखकर दंग रह गए। स्कार्पियो पूरी तरह जल चुका था। ड्राइविंग सीट पर चालक जलकर राख हो चुका था। सूचना थाना को दी गयी
मृतक के पत्नी का आरोप है कि मोहन की हत्या के बाद उसे स्कार्पियो में बैठकर जला दिया है। किसी से दुश्मनी के सवाल पर कहती है कि ऐसी जानकारी तो नहीं। ड्राइवर होने के नाते अक्सर घर से बाहर रहता था। अगर बाहर किसी से दुश्मनी हो तो इसकी जानकारी नहीं है।
इस बाबत पूछे जाने पर जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हत्या के बाद जलाया गया या स्कार्पियो में आग लग गयी और उसमें जलकर राख हो गया यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस तमाम बिंदुओं पर अनुसंधान में जुटी है। टेक्निकल एक्सपर्ट की मदद से अनुसंधान जारी है। जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button