FeaturedJamshedpurJharkhandNational

आंध्रभक्त श्री राम मंदिर के पूर्व अध्यक्ष शंकर राव ने किया पलटवार, अध्यक्ष और महासचिव पर लगाए कई गंभीर आरोप

जमशेदपुर। बिष्टुपुर स्थित आंध्र भक्त श्री राम मंदिर के पूर्व अध्यक्ष शंकर राव ने पलटवार करते हुए कमेटी के अध्यक्ष बीडी गोपाल कृष्णा और महासचिव दुर्गा प्रसाद शर्मा के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए है। कदमा बॉयज क्लब में प्रेसवार्ता में शंकर राव ने कहा की जब उन्होंने मंदिर कमेटी का चार्ज अध्यक्ष श्री कृष्णा और महासचिव श्री शर्मा को दिया था तब साढ़े चार लाख रुपया का कर्ज और 34 हजार रुपया बैंक अकाउंट में था। इस बात को श्री गोपाल कृष्णा ने भी स्वीकार किया था जो न्यूज़ पेपर में प्रकाशित हुआ था। वही दूसरी तरफ हाल ही में अध्यक्ष और महासचिव ने प्रेस वार्ता में यह बताया की शंकर राव जब चार्ज दिए थे उस समय 1200000 का कर्जा था और बैंक अकाउंट में ₹1 भी नहीं था। शंकर राव ने कहा कि अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि झूठ कौन बोल रहा है। उन्होंने कहा की बिष्टूपुर श्री राम मंदिर की पवित्रा और प्रतिष्टा को बचाना हम सभी आजीवन सदस्यों और श्रद्धालुओं का दायित्व है।
श्री राम मंदिर को विवाद में लाने की हमारी कभी भी मंशा नही रही है। हमेशा मिल बैठकर संवाद से समस्या का समाधान के पक्ष में हमारी पूर्व की कमेटी रही है।
एक और ठगने वाली बात आप सब के सामने प्रस्तुत कर रहा हूँ।
क्या कभी अध्यक्ष श्री वी ड़ी गोपाल कृष्णा कमेटी ने सस्वीकारा की पूर्व कमेटी लगभग ₹ 1 करोड मूल्य का सोना चाँदी के अभूषण पूर्व कमेटी ने सौपा ?

क्या कभी अध्यक्ष श्री वी ड़ी गोपाल कृष्णा कमेटी ने स्वीकारा की 15 लाख रूपय जो पूर्व कमेटी कोलानी अतिक्रमण से भाड़ा और बिजली का पैसा लेने से मना कर दिया चुपचाप ले लिए और मन्दिर को भारी क्षति अतिक्रमण केस को कमज़ोर कर दिया। गोपरम का बालू गिट्टी ईट का इस्तमाल अध्यक्ष श्री वी ड़ी गोपाल कृष्णा कमेटी ने किया। शंकर राव ने कहा कि जहां तक गोपरम निर्माण का मामला अधूरा रह गया है वर्तमान कमेटी के अध्यक्ष और महासचिव यदि स्वीकृति देते हैं तो अपने बल पर गोपरम का निर्माण कर समाज को सौंप देंगे। क्योंकि गोपरम के फाउंडेशन में उनके कार्यकाल में लगभग 25 लाख रुपया खर्च हो चुका है।

Related Articles

Back to top button