FeaturedJamshedpurJharkhand

सरदार शैलेन्द्र सिंह ने सरदार हरजिंदर सिंह को सीतारामडेरा गुरुद्वारा से प्रधान पद से चुनाव नहीं लड़ने की दी धमकी

मामला पहुचा सी जी पी सी के प्रधान के पास हुआ जोरदार हंगामा

जमशेदपुर। सरदार शैलेन्द्र सिंह के खिलाफ धमकाने का आरोप लगाते हुए सरदार हरजिंदर सिंह ने सी जी पी सी के प्रधान भगवान सिंह से लिखित शिकायत कर कारवाई की मांग किया है पत्र में उन्होंने लिखा कि प्रधान साहिब,सीजीपीसी, जमशेदपुर। विषयः सरदार शैलेन्द्र सिंह द्वारा फोन के माध्यम से धमकी देने के सम्बंध में।
वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरू जी की फतेह प्रधान साहिब जी ।

सीतारामडेरा गुरुद्वारा की संगत को चुनाव प्रत्याशी सरदार हरजिंदर सिंह द्वारा जानकारी दी गई कि 25 मई की रात 9:46 बजे में सरदार शेतेंद्र सिंह ने हरजिंदर सिंह को फोन किया । मोबाईल नंबर : 7004713071 से) और सरदार हरजिंदर सिंह को सीतारामडेरा प्रधान पद से अपना नाम वापिस लेने के लिए तरह तरह से और अलग अलग ढंग से धमकाते रहे। कभी तो कहता था कि बुरी तरह से हार जाओगे, कभी कहते थे कि हारने के बाद बहुत बेइजती होगी, कभी कह रहे थे कि कहीं के मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे, कभी कह रहे थे जो पारिवारिक और सामाजिक प्रतिष्ठा खत्म हो जाएगी।

प्रधान साहिब अब जब की सीतारामडेरा गुरुद्वारा के प्रधान पद की प्रक्रिया शुरू है तो शेलेंद्र सिंह सी.जी.पी.सी. का चेयरमैन होते हुए, सरदार हरजिंदर सिंह को धमका कर अपने स्वार्थ के लिए साजिश के तहत सी.जी.पी.सी. को बदनाम करने की नियत से षडयंत्र रच रहे हैं, जो कि बहुत शर्मनाक बात है।

सरदार शैलेंद्र सिंह द्वारा सरदार हरजिंदर सिंह को दी गई धमकी के कारण सीतारामडेरा की संगत में भारी आक्रोश है। अगर समय रहते सरदार शैलेंद्र सिंह के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गयी तो आगे इलेक्शन में आने वाले समय में बहुत बड़ी विपत्ति आ सकती है जिसके चलते माहौल भी बिगड़ सकता है। अगर सरदार शैलेंद्र सिंह अपनी हरकतों से बाज ना आए तो संगत उनके खिलाफ किसी हद तक जाने को तैयार है और उसके लिए सरदार शैलेंद्र सिंह खुद जिम्मेवार होंगे और हम आपसे अनुरोध करते हैं की सरदार शैलेंद्र सिंह को उनके सी.जी.पी.सी चेयरमैन से पदमुक्त किया जाये और तत्काल प्रभाव से उन्हें सीता राम डेरा गुरुद्वारा चुनाव के दौरान उपस्थित होने और हस्तक्षेप करने से रोकना सुनिश्चित किया जाये, नहीं तो सीतारामडेरा की संगत सरदार शैलेंद्र सिंह के खिलाफ किसी भी हद तक जा सकती हैं।

प्रधान साहिब सीतारामडेरा की संगत का आप से अनुरोध है कि पत्र को संज्ञान में लेते हुए सी.जी.पी.सी. की प्रतिष्ठा को लगने वाले दाग को बचाने की खातिर यथाशीघ्र कारवाई की जाए।आशा करते हैं कि आप अपने स्तर पर कारवाई निश्चित रूप से करेंगे।

Related Articles

Back to top button