FeaturedJamshedpurJharkhandNational

साल 2023 के अंतिम वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में देखिए यश कुमार की सुपरहिट फिल्म “लाला का लालटेन”

भोजपुरी के नंबर वन टीवी चैनल “भोजपुरी सिनेमा” पर साल 2023 के अंतिम वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर में यश कुमार की सुपरहिट फिल्म “लाला का लालटेन” का प्रसारण किया जायेगा. इसके तहत 30 दिसंबर की संध्या 5 बजे से फिल्म “लाला का लालटेन” का वर्ल्ड प्रीमियर होगा, जिसका पुनः प्रसारण अगले दिन रविवार को भी किया जायेगा. इसकी जानकारी आज यश कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि इस फिल्म का प्रीमियर शानदार होने वाला है. भोजपुरी के दर्शक इस फिल्म को भोजपुरी सिनेमा के साथ दंगल एप पर भी देख सकेंगे. फिल्म काफी अच्छी है और यह बिहार के लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण भी होने वाली है.

आपको बता दें कि फिल्म “लाला का लालटेन” में यश कुमार लालू यादव के किरदार में नज़र आ रहे हैं. यश कुमार की यह फिल्म राजनीतिक थीम पर बनी फिल्म नज़र आती है, जो बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के उस दौर की है, जब बिहार में जात पात और ऊँच नीच का भेद चरम पर था. उस वक्त लालू प्रसाद यादव का उदय और उनके उनके संघर्षों को इस फिल्म के जरिये दिखाया गया है. फिल्म में स्मृति सिन्हा, लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी के किरदार में नज़र आ रही हैं. फिल्म में लालू प्रसाद यादव के स्कूल से राजनीति तक आने के सफर के बारे में लाला यादव के किरदार के तहत कहानी दिखाई गयी है. इसलिए फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह है. यश कुमार ने इस फिल्म को एक फिल्म के रूप में अपने परिजनों के साथ देखने की अपील की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि 90 के दशक से पहले बिहार क्या था और लाला यादव के आने के बाद बिहार में क्या परिवर्तन आया. यह देखने को इस फिल्म में मिलेगा.

गौरतलब है कि फ़िल्म लाला का लालटेन में यश कुमार, स्मृति सिन्हा, संजय पांडेय, अनूप अरोरा, महेश आचार्य, आयशा कश्यप, सोनू पांडे,सुबोध सेठ, गोपाल राय मुख्य भूमिका में हैं. निर्देशक धीरू यादव हैं. निर्माता सुमन शर्मा हैं. गीतकार प्यारेलाल यादव, राजेश मिश्रा, मुन्ना दुबे, शेखर मधुर हैं. संगीतकार स्वर्गीय धनंजय मिश्रा और मुन्ना दुबे हैं. पटकथा एवं संवाद वीरू ठाकुर का है. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. संकलन गुर्जंट सिंह का है. मारधाड़ दिनेश यादव, छायांकन सत्य प्रकाश और बैनर स्काईलाइन फ़िल्म मीडिया प्रजेंट है.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker