FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भोजपुरी फिटनेस आईकॉन विक्रांत सिंह राजपूत की फिल्म “सास अठन्नी बहू रुपैया” का भव्य मुहूर्त संपन्न


अपनी बेजोड़ और बेबाक अभिनय से भोजपुरी फिल्म निर्माता और दर्शकों के दिलों में बसने वाले फिटनेस आइकॉन विक्रांत सिंह राजपूत की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म “सास अठन्नी बहू रुपैया” का भव्य मुहुर्त मुंबई में संपन्न हो गया है। यह फिल्म सास और बहू के रिश्ते पर आधारित है जिसके बीच एक बेटे और पति की भूमिका पर केंद्रित यह फिल्म होने वाली है। विक्रांत सिंह राजपूत की इस फिल्म के निर्माता अंशुमान सिंह हैं और निर्देशक विष्णु शंकर बेलू हैं। इस फिल्म की कहानी सुरेंद्र मिश्रा ने लिखी है, जिस फिल्माने की बागडोर विष्णु शंकर बेलू के कंधों पर है।

इस फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि फिल्म की पटकथा बेहद मजेदार है। यह फिल्म जब रिलीज होगी, तब दर्शकों को बहुत पसंद आने वाली है। फिल्म का भव्य मुहूर्त संपन्न हो गया है और अब हम सभी फिल्म की शूट की तैयारी में लग जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में उनका किरदार बेहद खास होने वाला है। फिल्म महिला सशक्तिकरण को भी अपनी कहानी के जरिए प्रमोट करती नजर आएगी। इस फिल्म का बजट भी खास होने वाला है, जिस वजह से फिल्म की एक-एक बारीकियों पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विष्णु शंकर बेलू इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशकों में से हैं उनके साथ काम करने का अनुभव मजेदार होने वाला है। हम सभी अपने काम को लेकर समर्पित है और उम्मीद करेंगे कि हमारे फिल्म दर्शकों को भी खूब पसंद आए।

वही फिल्म के निर्माता अंशुमान सिंह ने कहा कि हम भोजपुरी में एक ऐसी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जिससे परिवार और समाज जुड़े और हमारी फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है। जिससे लोग यह समझ सके कि सास और बहू का रिश्ता क्या होता है और उन रिश्तो में एक पति और बेटे की भूमिका क्या होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कोई सीरियस फिल्म नहीं होने वाली है बल्कि पूरी तरह से कमर्शियल और एंटरटेनिंग प्रेजेंटेशन इस फिल्म को दूसरे फिल्मों से अलग बनाएगी। फिल्म में एक से बढ़कर एक गाने भी होंगे और संवाद भी दर्शकों को गुदगुदाने वाले होंगे। इस फिल्म में मनोरंजन की फुल गारंटी होगी इसलिए हम भोजपुरी के दशकों से अपील करेंगे कि जब भी यह फिल्म रिलीज होगी आप सभी से अपने परिवार के साथ जरूर देखें। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के प्रचार प्रसार के जिम्मेदारी अवॉर्ड विनिंग पी आर ओ रंजन सिन्हा के जिम्मे है।फ़िल्म में ऋचा दीक्षित,अनिता रावत,नीलम,रजनीश झा,संतोष श्रीवास्तव, सिमरन श्रीवास्तव मुख्य भूमिका निभा रहे है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker