FeaturedJamshedpurJharkhand

दिव्यांगजनों के लिए एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन, योजनाओं का लाभ देने के साथ साथ मतदान के लिए किया जाएगा प्रेरित

दिव्यांग करेंगे मतदान" थीम पर 01 मार्च को सिदगोड़ा टाउन हॉल में होगा कार्यक्रम, जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त ने सभी से बड़ी संख्या में भाग लेने के लिए किया अपील

जमशेदपुर। बिरसा मुंडा टाउन हॉल, सिदगोड़ा में 01 मार्च को पूर्वाह्न 11 बजे दिव्यांगजनों के लिए एकदिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया है। इस कार्यशाला के माध्यम से दिव्यांगजनों को सरकारी योजनाओं की जानकारी देने के साथ साथ मतदान के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

जिला दंडाधिकारी सह उपायुक्त श्री अनन्य मित्तल ने “दिव्यांग करेंगे मतदान” थीम पर आधारित इस एक दिवसीय कार्यशाला में सभी से बड़ी संख्या में भाग लेने के लिए अपील की है। इस मौके पर जिले में सघन एनीमिया मुक्त अभियान का भी शुभारंभ उपायुक्त द्वारा किया जाएगा।

कार्यशाला में छूटे हुए लाभुकों से पेंशन सहित अन्य योजनाओं के लिए आवेदन प्राप्त किए जाएंगे और आहर्ता पूर्ण करने वाले लाभुकों को योजना से जोड़ा जाएगा। साथ ही दिव्यांगजनों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए फार्म 6/8 भरवाया जायेगा, यदि किसी का नाम वोटर लिस्ट में नहीं है तो फॉर्म 6 और जिनको कुछ सुधार करवाना है तो फॉर्म 8 भरा जायेगा। साथ ही कार्यशाला में पीडब्ल्यूडी आइकॉन को भी सम्मानित किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button