FeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

अंजना सिंह और यामिनी सिंह स्टारर फिल्म बड़े घर की बेटी की शूटिंग शुरू


मुंबई। B4u मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत नीलम तिवारी फिल्म (OPC) प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनने वाली भोजपुरी फिल्म “बड़े घर की बेटी” की शूटिंग शुरू हो गई है। यह एक कंटेंट प्रधान और महिला सशक्तिकरण की कहानी पर आधारित फिल्म होने वाली है, जिसमें भोजपुरिया टीआरपी क्विन अंजना सिंह और नई जनरेशन की सनसनी यामिनी सिंह मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और नीलाभ तिवारी हैं, जबकि निर्देशक संजीव बोहरपी हैं। फिल्म को बिग स्केल पर शूट किया जा रहा है। यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा को नई दिशा देने वाली हो सकती है। फिल्म के निर्माता ने बताया कि बड़े घर की बेटी बेहद सामाजिक और सरोकारों वाली फिल्म है। यह मनोरंजन के साथ-साथ एक सार्थक संदेश भी समाज को देगी।

वहीं, फिल्म के निर्देशक संजीव बोहरपी ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। इस फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों को छू लेगी। उन्होंने कहा कि बचपन में मुंशी प्रेमचंद की कहानी बड़े घर की बेटी पढ़ा था, फिर इस टाइटल से हिंदी सिनेमा में एक फिल्म भी बनी थी। लेकिन हमारी यह फिल्म इन दोनों से काफी अलग है और फ्रेश कहानी के साथ हम दर्शकों के सामने आएंगे। फिल्म की कास्टिंग भी कहानी के हिसाब से ही की गई है इसलिए हमें लगता है कि यह फिल्म दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी पसंद आएगी। वही फिल्म को लेकर अंजना सिंह ने कहा कि कथ्य प्रधान फिल्मों में काम करने का अपना ही अंदाज होता है। मैंने भोजपुरी में बहुत सारी फिल्में की है, लेकिन यह फिल्म उन सभी फिल्मों से अलग है और मैं उम्मीद करती हूं कि जब भी रिलीज होगी, दर्शक इसे जरूर सिनेमाघर में जाकर देखेंगे। यामिनी सिंह ने भी इस फिल्म को लेकर अपने एक्साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि अलग-अलग तरह की कहानी के किरदार को जीना मेरी प्राथमिकता रही है। उम्मीद है यह फिल्म भी दर्शकों को बेहद पसंद आए।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म बड़े घर की बेटी का कथा संवाद अरविंद तिवारी ने लिखा है और कला अंजनी तिवारी का है। डीओपी विजय मंडल का है। नृत्य कानू मुख़र्जी, सोनू प्रीतम, संगीत साजन मिश्रा और गीत प्यारेलाल यादव, अरबिंद तिवारी का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फिल्म के कार्यकारी निर्माता-अभिषेक त्रिपाठी हैं।
फिल्म में अंजना सिंह, यामिनी सिंह, अविनाश साही राकेश बाबू , संतोष श्रीवास्तव , प्रेम दुबे,कंचन मिश्रा, सोनाली मि मिश्रा मिश्रा,भूपेंद्र सिंह बीना पांडे मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

Back to top button