FeaturedJamshedpurJharkhand

गोलमुरी टिनपलेट वर्कर्स यूनियन की बैठक में 10 गंभीर मुद्दों पर हुई चर्चा, राकेश्वर पांडेय ने कहा सुरक्षा से कोई समझौता नहीं

जमशेदपुर: गोलमुरी टिनप्लेट वर्कर्स यूनियन के प्रांगण में यूनियन के कार्यकारिणी की बैठक राकेशवर पांडे की अध्यक्षता में चुनाव के बाद दूसरी कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस अवसर पर मुख्य रूप से जो बातें हैं उसका विवरण इस प्रकार है अध्यक्ष ने कहा की सुरक्षा के मामले में हम लोग किसी तरीके से कोई भी समझौता कारखाने के बाहर या कारखाने के अंदर नहीं करेंगे। मैट्रिक इंटर और ग्रेजुएशन वाले कर्मचारी पुत्रों की बहाली होनी चाहिए एवं जिन कर्मचारी ने अवकाश ग्रहण कर लिया है उनके बच्चों को प्राथमिकता मिलनी चाहिए।।स्कूल बस कंपनी के द्वारा कोविड काल में बंद की गई थी उस बस की सुविधा को फिर से शुरू करना चाहिए। स्पोर्ट्स के बारे में ज्वाइंट कमिटी बनाकर उस पर विचार होना चाहिए। टिनप्लेट अस्पताल एवं कैंटीन की सुविधाओं में बढ़ोतरी होनी चाहिए। जिन जिन डिपार्टमेंट में मैन पावर की कमी है, नई बहाली हो करके उस समस्या को दूर करना चाहिए । अगर किसी कर्मचारी की काम के दौरान मृत्यु हो जाती है तो हर एक कर्मचारी का एक दिन की छुट्टी का पैसा काट कर के उस कर्मचारी के परिवार को देना चाहिए।।लीव बैंक की व्यवस्था होनी चाहिए।


। ट्रेनिंग प्रोग्राम की व्यवस्था होनी चाहिए।।पूरी एवं अन्य दार्शनिक स्थलों जगहों पर जल्द से जल्द कर्मचारियों को घूमने जाने के लिए गेस्ट हाउस की व्यवस्था होनी चाहिए।
इस अवसर पर यूनियन के अध्यक्ष राकेश्वर पांडे, उपाध्यक्ष परविंदर सिंह सोहल, महामंत्री मनोज कुमार सिंह, सतनाम सिंह, गौतम डे, मुन्ना खान , ए रमेश राव, वकील खान, साईं बाबू राजू ,जगजीत सिंह, संजय कुमार भूपेंद्र कुमार सिंह, राजकुमार सिंह संग्राम किशोर दास, कलाम नबी खान,संजीव प्रसाद, जयशंकर सिंह, काशीनाथ राय, रणजीत सिंह, राकेश कुमार दिलबागी,बलदेव सिंह, इरावती लकड़ा, अमृत कुमार झा, सुजीत कुमार दास, निरंजन महापात्रा, फतेहचंद्र माझी, सुकेश कुमार मिश्रा,एम शेखर राव, गजराज सिंह, विनय कुमार साहू, कुंदन कुमार सिंह ,नवल किशोर सिंह ,नवजोत सिंह सोहल, अनिल कुमार, सूर्य भूषण शर्मा उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button