FeaturedJamshedpurJharkhand

विकसित भारत के संकल्प यात्रा को आम लोंगो का भारी समर्थन:.राजेश शुक्ल

जमशेदपुर। मोदी की गारंटी पर जनता का अटूट विश्वास प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने कहा है कि विकसित भारत संकल्प यात्रा को आम लोंगो का भारी समर्थन मिल रहा है और मोदी की गारंटी पर जनता का अटूट विश्वास है यह प्रत्यक्ष प्रमाणित भी हो रहा है।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता है तथा भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य है ने आज यहां कहा कि नया भारत मोदी का भारत है, भारत आज सभी क्षेत्रों में तेज गति से दौड़ने को तैयार है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के संवेदनशील और प्रेरक नेतृत्व में भारत आज लोंगो की आवश्यकताओं को पूरा करते हुए आकांक्षाओं को पूरा करने की तरफ बढ़ चुका है। श्री मोदी के अथक परिश्रम का ही परिणाम है कि 2014 में 11 वी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था से भारत ने छठी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था का सफर तय किया है और अब 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने की तरफ भारत तेजी से बढ़ रहा है।

श्री शुक्ल ने कहा है कि मोदी सरकार ने देश मे हर व्यक्ति को सशक्त बनाने की दिशा में काम किया है ,एक समावेशी समाज का निर्माण हो और समरसता बढ़े तथा सभी मिलकर आगे बढ़े इस दिशा में तेजी से प्रगति हुई है और आज विदेशों में रहने वाले भारतीय भी गौरवान्वित है। प्रधानमंत्री श्री मोदी की हर योजना समाज के आखिरी से आखिरी व्यक्ति को ध्यान में रखकर तैयार किया जाता है जिसका लाभ जन जन को मिलता है।

श्री शुक्ल ने कहा कि किसान की आय दोगुनी से देश की तरक्की कई गुनी हुई है, स्टार्टअप इंडिया से युवा वर्ग को आत्मनिर्भर होने का अवसर मिला है। श्री मोदी ने आर्टिकल 370 को हटाकर एक ही झटके में इतिहास रचने का काम किया। मोदी सरकार के इस कदम के द्वारा सही मायने में जम्मू कश्मीर भारत का हिस्सा बन गया।

श्री शुक्ल ने कहा कि सबका साथ, सबका विश्वास , सबका विकास, और सबका प्रयास को मोदी सरकार ने अक्षरशः मूर्त रूप दिया है।मोदी की गारंटी पर आम लोंगो का भारी भरोसा से झारखंड में भाजपा गठबंधन को लोकसभा चुनाव में आशातीत सफलता मिलेगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker