img src="https://newsdhamaka.com/wp-content/uploads/2021/10/IMG-20210919-WA0072-84.jpg" alt="" width="822" height="1280" class="alignnone size-full wp-image-11978" />
FeaturedNationalUttar pradesh

मियां का पूरा गाँव में मा व बेटी की हत्या का पर्दाफाश पूर्व की बहु निकली हत्यारन

नेहा तिवारी
प्रयागराज। करछना आधौगिक थाना क्षेत्र के मिया के पूरी गाव में धारदार हथियार से मा बेटी की हत्या कर दी गई थी जिसकी हत्यारन निकली घर की बहु। मिलि जानकारी के अनुसार औधोगिक थाना क्षेत्र के मिया का पूरा गाव में मंगलवार की रात मा बेटी सहित पिता के उपर धारदार हाथिहार जानलेवा हमला किया गया था। जिसमे मां और बेटी की मोके पर ही मौत हो गई थी और पिता जीवन और मौत से जिले के स्वरुप रानी नेहरू हाँस्पिटल में जुझ रहा है।जिसकी सूचना पर पुलिस मौके वारदात पर पहुच कर दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घायल अवस्था में पड़े पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जबकि बताया जाता है कि औधोगिक थाना क्षेत्र के मियां पूरा गांव निवासी बजरंग बहादुर की पूर्व बहु सलोनी देवी ने अपने दो सहयोगिओ के साथ मंगलवार की रात ननद, सास,ससुर की हत्या की साजिश रच डाली। जिसमे सास और ननद की मौके पर मौत हो गई और ससुर जीवन और मौत के बीच अस्पताल में जूझ रहा है। जबकि सुबह लोगों को यह जानकारी हुई तो हत्या की घटना आग की तरह फैल गई। जिसमे अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पल्लवी पटेल मृतको के घर पहुच कर परिवार को ढाढस बंधाया और उपजिलाधिकारी करछना तथा पुलिस प्रशासन को सख्त हिदायत दिया कि अगर 48 घंटे के अंदर हत्या में लिप्त अपराधियों की अतिशीघ्र गिरफ्तारी किया तो अपना दल आंदोलन करने के लिए बाध्य हो जाएगा। इस बात से पुलिस प्रशाशन सकते में आ गयी वही थानाध्यक्ष औधोगिक ने तत्काल टीमो का गठन कर छापेमारी शुरु कर दी आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जिसमे बजरंग बहादुर की पूर्व बहु सलोनी देवी पत्नी रामबाबू पटेल निवासी भस्मा थाना करछना तथा सोमनाथ बिंद पुत्र स्वर्गीय रामबरन बिंद निवासी चक पूरे खुर्द मिया का पूरा थाना आधौगिक तथा अशोक कुमार पुत्र गिरजा शंकर निवासी मनकवार थाना घूरपुर को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ में जेल भेजा गया ।
थानाध्यक्ष औधोगिक संजीव कुमार चौवे चौकी प्रभारी युनाइटेड मनोज कुमार चौबे तथा उपनिरीक्षक विनायक कुमार गुरूदेव, हेड कांस्टेबल कलामुदीन अहमद और एस ओ जी प्रभारी संतोष कुमार सिंह सहित पुलिस प्रशासन की सक्रियता के चलते हत्या का खुलासा कर दिया इस बात को लेकर लोगो ने पुलिस की खूब सराहना की।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker