FeaturedJamshedpurJharkhand

XITE कॉलेज के छात्रों का टीमकेन इंडिया कंपनी में इंडस्ट्रियल विजिट ।

जमशेदपुर । गम्हरिया। XITE कॉलेज के बीकॉम अंतिम वर्ष के छात्रों द्वारा टीमकेन इंडिया कंपनी का औद्योगिक भ्रमण किया गया।
इस अवसर पर बीकॉम अंतिम वर्ष के छात्र छात्राओं द्वारा कंपनी के अंदर जाकर वहां की गतिविधियों का अवलोकन किया। यात्रा के माध्यम से वास्तविक दुनिया का अनुभव प्राप्त किया।

जमशेदपुर मैनेजमेंटएसोसिएशन (जेएमए) के साथ यह पहल, अकादमिक शिक्षा को उद्योग प्रथाओं के साथ जोड़ने के कॉलेज के चल रहे प्रयास का हिस्सा है, जिसने छात्रों को विनिर्माण और इंजीनियरिंग की परिष्कृत दुनिया को प्रत्यक्ष रूप से देखने की पेशकश किया।
इस यात्रा का उद्देश्य विनिर्माण प्रक्रियाओं, गुणवत्ता मानकों और नवीनतम तकनीकी प्रगति पर ध्यान केंद्रित करते हुए औद्योगिक क्षेत्र के बारे में छात्रों की समझ को समृद्ध करना था।

इसका उद्देश्य उनके सैद्धांतिक ज्ञान को व्यावहारिक अंतर्दृष्टि के साथ बढ़ाना, उन्हें पेशेवर दुनिया की चुनौतियों के लिए तैयार करना था।
टिमकेन इंडिया, वैश्विक अग्रणी टिमकेन कंपनी की सहायक कंपनी, बीयरिंग और मैकेनिकल पावर ट्रांसमिशन उत्पादों में अपनी उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध है। गुणवत्ता और नवीनता की विरासत के साथ, टिमकेन दुनिया भर में विविध प्रकार के उद्योगों को सेवा प्रदान करता है, जो इसे महत्वाकांक्षी पेशेवरों के लिए एक आदर्श मॉडल बनाता है।

– टिमकेन की कठोर गुणवत्ता आश्वासन प्रथाओं के प्रदर्शन ने उनके उत्पादों में विश्वसनीयता और प्रदर्शन के महत्व पर प्रकाश डाला।

छात्रों ने औद्योगिक संचालन की व्यापक समझ, गुणवत्ता आश्वासन की सराहना और वास्तविक दुनिया के परिदृश्यों में अपने कक्षा शिक्षण के अनुप्रयोग में अंतर्दृष्टि के साथ यात्रा छोड़ी। इस यात्रा ने विनिर्माण उद्योग में इनोवेशन और गुणवत्ता के महत्व को रेखांकित किया।
XITE कॉलेज टिमकेन इंडिया और JMA की पूरी टीम को उनके गर्मजोशी भरे आतिथ्य और हमारे छात्रों को प्रदान किए गए अमूल्य शिक्षण अनुभव के लिए हार्दिक आभार व्यक्त करता है।
इस यात्रा ने समग्र और व्यावहारिक शिक्षा प्रदान करने के हमारे मिशन में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

Related Articles

Back to top button