FeaturedJamshedpurJharkhandNational

मध्यप्रदेश, राजस्थान और छतीसगढ़ में भाजपा की प्रचण्ड जीत ,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व की जीत: राजेश शुक्ल

प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और वरिष्ठ अधिवक्ता श्री राजेश कुमार शुक्ल ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा में भाजपा की प्रचण्ड जीत पर ख़ुशी व्यक्त किया है और इसके लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और भारत के गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दिया है।

श्री शुक्ल ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व में मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता ने विश्वास व्यक्त किया और उनकी गारंटी पर विश्वास किया है।श्री मोदी के प्रेरक नेतृत्व में आज देश की जनता को पूर्ण भरोसा है ,श्री मोदी के वैश्विक और नैसर्गिक नेतृत्व में भारत ने जिस प्रकार हर क्षेत्र में आत्मनिर्भरता प्राप्त की है उससे हर भारतीय का मान, सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है। उन्होंने तीनो राज्यों की जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया है और बधाई दिया है।

श्री शुक्ल ने कहा है कि 2024 के लोक सभा चुनाव में भी देश की जनता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रेरणादायक नेतृत्व में एन डी ए को प्रचण्ड बहुमत देंगी और भारत के हर क्षेत्र में मजबूती का मार्ग प्रशस्त करेंगी।

Related Articles

Back to top button