ChaibasaFeaturedJharkhand

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर तैयारियां पूर्ण, कांग्रेसियों में उत्साह

चाईबासा । सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर काफी उत्साह है । कांग्रेस के सर्वमान्य नेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियां पूर्ण हो गई है ।
राहुल गांधी पांच फरवरी सोमवार को भगवान बिरसा मुंडा की धरती खूंटी पहुंचेंगे , राहुल गांधी खूंटी में कचहरी मैदान में रात्रि विश्राम करेंगे , इसके बाद दूसरे दिन छह फरवरी मंगलवार सुबह को राहुल गांधी कचहरी मैदान से भगत सिंह चौक तक पदयात्रा करेंगे । साथ ही भगत सिंह चौक पर राहुल गांधी जनसभा को संबोधित करेंगे , उसके बाद राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा खूंटी-सिमडेगा मुख्य पथ पर मरचा मोड़ में कुछ देर रुकेगी । इसके बाद राहुल गांधी गुमला जिले के कामडारा के लिए रवाना हो जाएंगे । सिमडेगा होते हुए राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा ओडिशा के लिए रवाना होगी ।
जिला कांग्रेस कमिटी , प०सिंहभूम के अध्यक्ष चंद्रशेखर दास ने बताया कि राहुल गांधी के कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए प०सिंहभूम जिला के कांग्रेस नेता – कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए है ,तैयारियां पूरी कर ली गई है , मंगलवार अहले सुबह प०सिंहभूम जिला से काफी संख्या कांग्रेस के नेता – कार्यकर्ता खूंटी के लिए कूच करेंगे ।
बताते चलें कि सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने विगत दिनों राहुल गांधी के खूंटी दौरे को लेकर प०सिंहभूम तथा सरायकेला-खरसावां जिले के कांग्रेसियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया था और कई दिशा-निर्देश भी दिए थे । मौके पर कांग्रेस के प्रीतम बांकिरा , त्रिशानु राय , रंजीत यादव , देवराज चातर , जामबी कुदादा , सुकरा लोहार , मो.फिरोज अहमद , रुप सिंह बारी , संतोष सिन्हा , हंस कालुण्डिया , मो.एम हुसैन ,
लियोनार्ड बोदरा , संतोष सिन्हा , सुशील हेस्सा , सिंगराय सुंडी , ब्रज मोहन देवगम , सुशील दास आदि उपस्थित थे ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker