FeaturedJamshedpurJharkhand

विधायक रामदास सोरेन ने मुसाबनी स्थित माहली टोला में सामुदायिक भवन का किया शिलान्यास

ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ा के साथ लोकप्रिय विधायक रामदास सोरेन जी का गर्म जोशी से किया स्वागत

मुसाबनी : मंगलवार को विधायक रामदास सोरेन द्वारा मुसाबनी नंबर 1 में स्थित माहली टोला में विधायक निधि से लगभग 13 लाख की लागत से समुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया गया। मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक रामदास सोरेन ने कहा समुदायिक भवन निर्माण हो जाने से यहां के ग्रामीणों को सुविधा मिलेगा। समुदायिक भवन का निर्माण होते ही यहां पुस्तकालय की व्यवस्था होगी।
विधायक रामदास सोरेन ने पुस्तकालय में यहां के छात्र-छात्राओं के लिए पाठ्य पुस्तक समेत विभिन्न प्रतियोगिताओं की अध्ययन के लिए पुस्तकों की व्यवस्था करने की घोषणा की।

इससे पूर्व माहली टोला के दर्जनों महिलाओं ने पारंपरिक तरीके से विधायक रामदास सोरेन के साथ झामुमो नेता कान्हु सामंत प्रखंड अध्यक्ष प्रधान सोरेन मीडिया प्रभारी गौरांग माहली कानू टूडू साधु हेम्ब्रम समेत झामुमो नेताओं का स्वागत किया।

मौके पर माहली टोला एवं मूसाबनी नंबर 1 के ग्रामीणों ने ढोल नगाड़े के साथ विधायक रामदास सोरेन का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए झामुमो पार्टी कार्यालय से उन्हें योजना स्थल तक ले जाया गया।

जहां ग्राम प्रधान गौरव किस्कू द्वारा योजना स्थल पर पूजा अर्चना के बाद सामुदायिक भवन का शिलान्यास विधायक रामदास सोरेन के द्वारा नारियल फोड़कर किया गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker