FeaturedJamshedpurJharkhandNational

सुझाव यात्रा के ग्यारहवां पडाव मे लोधाशोली पंचायत में जुडे अनेको लोग, जगह जगह कुणाल ने की ग्रामीणों के साथ बैठक

हाथियों से ग्रामीणो को बचाने के लिए बिजली को काट कर रखना विभागीय अकर्मण्यता का उदाहरण और ग्रामीणो के साथ क्रूर मजाक : कुणाल

जमशेदपुर।
सुझाव यात्रा के ग्यारहवां पडाव के क्रम में पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने चाकुलिया प्रखंड के लोधाशोली पंचायत के आमलागोडा, राजबांध, कोलबादिया, खाड़बांधा, लोधाशोली में जा कर लोगों के साथ बैठक कर वर्तमान की राजनीतिक और सामाजिक विषयों पर चर्चा की।

ग्रामीणों ने कहा कि आमलागोडा मे आंगनबाडी केद्र की स्थिति बहुत खराब है। मोबाईल का टावर काम नहीं करता है। सिंदूरगौरी गाँव में हाथियो के आने के कारण बिजली काटी जा रही है। वन विभाग के द्वारा पटाखे और टॉर्च लाईट का वितरण नही किया गया है। कोलबादिया, खाडबांधा मे पेय जल की समस्या है। इन चार सालो में आमलागोडा में एक भी पीएम आवास नही आया है। कुणाल ने पूछा कि स्थानीय विधायक इन समस्याओं पर मौन क्यों है?

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने उनके कार्यकाल के दौरान पंचायत में 15 से ज्यादा लागू हुई योजनाओं को जनता के समक्ष रखते हुए कहा कि हमने आपके लोधाशोली पंचायत के लोगों की सहूलियत के लिए सिंदूर गौरी गांव में पेय जल बोरिंग सह समरसेबल निर्माण, लोधाशोली बहरा टोला में 300 फिट PCC निर्माण, मकड़ी ग्राम में सांस्कृतिक भवन का निर्माण समेत कई कार्य किया गया है। उन्होंने उपस्थित जनता से पूछा की आप बताए कि पिछले चार सालों मे इस पंचायत मे कितने काम हुए जबकी सत्ताधारी दल के विधायक है। कुणाल षाडंगी ने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द ग्रामीणों की समस्याओं को समाधान किया जाएगा। कुणाल ने पारा शिक्षक गोविंद गोप के पिता के निधन की खबर पर उनके घर पर उनसे मिलकर उनहे ढाँढस बंधाया। कटासमारा निवासी आदित्य गोप जिनका तबियत खराब होने की सूचना मिलते ही कुणाल षाडंगी आदित्य गोप के निवास जा कर मिले तथा हालचाल जाना तथा परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द से जल्द इनको व्हील चेयर की व्यवस्था किया जाएगा तथा उनके चिकित्सा में भी मदद की जायेगी।

कुणाल षाडंगी ने उपायुक्त, अनुमंडल पदाधिकारी , प्रखंड विकास पदाधिकारी, पेयजल आपूर्ति के पदाधिकारी तथा बिजली आपूर्ति विभाग के कार्यपालक अभियंता से फोन पर बातचीत की तथा जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने का आग्रह किया।

मौके पर पूर्व उप प्रमुख रंजीत गोप, गोपन पड़ीहारी, कमल लोचन बेरा, सुशांतो बारिक, प्रकाश महापुर, झंडू महाकुर, सत्यवान बारिक, सहदेव गोप, कार्तिक गोप, सेंगल हसदा, बैजु मुर्मू, छाकू राम सोरेन, रॉबिन मुर्मू,बिस्वजीत गोप, विकास परिहरी, हराधन गोप, सुधीर गोप, डमन गोप, ठाकुर गोप, नित्यानंद गोप, प्रफुल गोप, जगनाथ बारिक बृहस्पति गोप, तपन गोप समेत अनेक लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button