FeaturedJamshedpurJharkhand

बागबेडा कॉलोनी में मोटर का बैरिंग खराब होने पर पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह निजी टैंकर से 12000 लीटर पानी वितरण किए

जमशेदपुर । बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना के अंतर्गत बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर 1 स्थित फिल्टर पंप हाउस के मोटर का बैरिंग जल जाने के कारण बुधवार को शाम बेला से बागबेड़ा कॉलोनी में पानी की आपूर्ति ठप थी। इससे 1140 घर के लोग प्रभावित हुए थे ।पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने बताया कि आज सुबह में भी पानी की आपूर्ति नहीं हो पाई थी। हालांकि पंचायत प्रतिनिधियों के अथक प्रयास से जले हुए बेरिंग को बदल कर नया बैरिंग लगा देने के पश्चात शाम 5:00 बजे से पानी की आपूर्ति प्रारंभ हुई है। इस तरह शुक्रवार से नियमित रूप से सुबह एवं शाम बेला में पानी की आपूर्ति होगी।
सुबह में पीने की पानी स्थानीय लोगों को नहीं मिलने पर इसे मध्यनजर रखते हुए पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के आग्रह पर पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने अपने निजी 6000 लीटर वाली दोनों टैंकर से कुल 12000 लीटर पीने का पानी नि:शुल्क वितरण किए हैं। इस दौरान बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत कुंवर सिंह मैदान, रोड नंबर 1, वार्ड संख्या 13 एवं 14 के बीच रोड नंबर 5, एवं जरूरतमंद स्थानों में स्थानीय लोगों के बीच नि:शुल्क पीने का पानी वितरण करवाया गया है । पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि वर्तमान में भी जरूरतमंद स्थानों पर अपने निजी टैंकर से स्थानीय लोगों के बीच निःशुल्क पीने का पानी वितरण करवाते रहेंगे। इस दौरान उप मुखिया संतोष ठाकुर, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि राजकुमार सिंह, बन्ना गुप्ता फैंस क्लब के अध्यक्ष अनिल सिंह उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button