Uncategorized

राम लला के अयोध्या नगरी में स्थापित किए जाने पर सनातन उत्सव समिति ने 11,000 दिए जलाए

मंत्री बन्ना गुप्ता सांसद विद्युत महतो संग कई गणमान्य लोग रहे मौजूद

जमशेदपुर।
साकची स्थित शहीद चौक पर अर्धनिर्मित हनुमाना मंदिर के समीप सनातन उत्सव समिति द्वारा आज दिनांक 22 जनवरी 2024 दिन सोमवार को पूरे सड़क पर 11 हजार दिए जलाए और जय श्रीराम की आकृति बना उसे रंगोली से भर पूरे शहर को राममय का नजारा बना दिया ।
उक्त अवसर पर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा की सनातनी होना गर्व की बात है और उससे ज्यादा गर्व इस बात का है की हम उस युग में जन्म लिए है जिस युग में प्रभु श्रीराम की भव्य मंदिर और मूर्ति को स्थापना की गई है इस भव्यता पर पूरा देश गर्व करता है क्योंकि प्रभु श्रीराम सभी भारतीय के मन मन और कण कण में विराजमान है ।

सांसद विद्युत महतो ने कहा की देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी ने देश में एक नई कृतमान स्थापित कर दिया है और अब हर साल में दो बार दिवाली मनाई जाएगी और प्रभु श्रीराम के दर्शन के लिए मैं स्वयं रेलवे से इस शहर वासियों को तोहफे के रूप में अयोध्या नगरी और प्रभु श्रीराम का दर्शन कराने का दृढ़ संकल्पित है ।

उक्त अवसर पर पूरा शहर भग्वामय और राममय हो गया शहर के हर मंदिर में दिया और पटाखे फोड़े गए
कार्यक्रम में मुख्य रूप से सोमू सिंह सरदार, वीर सिंह, चिंटू सिंह, ललित सिंह, राजू मारवाह, जोगिंद्र सिंह जोगी, कुलदीप सिंह, नवीन तिवारी, अभय सिंह, आकाश मिश्रा, अनूप सिंह, मनप्रीत सिंह, अम्नाप्रित सिंह, मनीष सिंह , सुरेंद्र शर्मा, सुजीत कुमार समेत अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button