FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प्योर ईवी ने इकोड्रिफ्ट 350 लॉन्च किया: 171 किलोमीटर की रेंज और बेहतरीन परफॉर्मेंस से भरपूर इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल

प्योर ईवी ख़ुशी के साथ यह घोषणा करता है कि उसकी नई मोटरसाइकिल इकोड्रिफ्ट 350 लॉन्च हुआ है, जिसकी रेंज 171 किलोमीटर है। इकोड्रिफ्ट 350 को कम्यूटर सेगमेंट में (110 सीसी के आसपास) सबसे लंबी रेंज वाली ई-मोटरसाइकिल के रूप में पेश किया गया है, जो भारतीय सड़कों के लिए राइडर अनुभव को बेहतर बनाने के लिए तैयार की गई विशेषताओं की एक श्रृंखला की शोभा बढ़ाती है।

एक ही चार्ज पर उल्लेखनीय 171 किलोमीटर की रेंज के साथ इकोड्रिफ्ट 350 उन उपभोक्ताओं के लिए सबसे अच्छा है जो दैनिक आधार पर बहुत यात्रा करते हैं और उन्हें मासिक रूप से 7000 रुपये और उससे अधिक की बचत करनी है। यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 3.5 kWh लीथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है 3 किलोवॉट पावर-ट्रेन जो 6 एमसीयूओं से जुड़ा है जो स्मार्टफोन से अधिक प्रोसेसिंग पावर प्रदान करता हैं। इसमें 75 किमी/घंटे की शीर्ष गति और 40 एनएम का टॉर्क है और यह तीन विभिन्न मोड में आता है, जो मोटरसाइकिल राइडर्स की आवश्यकताओं से मेल खाता हैं।

इकोड्रिफ्ट 350 नई विशेषताओं के साथ मौजूद है जो की राइडर के वाहन अनुभव को सुधारने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। रिवर्स मोड, कोस्टिंग रीजेन, हिल-स्टार्ट सहायता से लेकर डाउनहिल असिस्ट और पार्किंग असिस्ट तक जो औसत 2व्हीलर ICE वाहन से इसे अलग करने में मदद करते हैं। वाहन का स्मार्ट ए.आई. स्टेट ऑफ चार्ज (SoC) और स्टेट ऑफ हेल्थ (SoH) के अनुसार बैटरी के लम्बे समय तक चलने मे मुख्य भूमिका निभाता है।

इकोड्रिफ्ट 350 केवल इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल नहीं है बल्कि यह e-मोटरसाइकिल बाजार को फिर से पुनर्निर्माण करने की और एक बेहतरीन कदम है, जो 110 सीसी सेगमेंट में हीरो स्प्लेंडर, होंडा शाइन, बजाज प्लेटिना जैसी मोटरसाइकिलों के साथ प्रतिस्पर्धा के रूप में कार्य कर रही है।

इकोड्रिफ्ट 350 बाजार में RS 1,29,999 की सुविधाजनक कीमत पर उपलब्ध है इसके साथ ही आसान EMI के विकल्प के विकल्प भी मौजूद हैं जैसे शुरुवाती महीने 4,000 रुपये से यह विक्लप उन लोगो के लिए बेहतरीन है जो मूल्य उपयोगिता के साथ पर्यावरण-सहयोगी परिवहन को चुनना पसंद करते है इकोड्रिफ्ट 350 100 से अधिक एक्सक्लूसिव PURE डीलरशिपों पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। HeroFincorp, L&T Financial Services, ICICI आदि के साथ सबसे प्रतिस्पर्धी दरों पर आपको आकर्षक मोहक वित्तीय विकल्प प्रदान किये गए है।

इकोड्रिफ्ट 350 के लॉन्च को हाइलाइट करते हुए, मिस्टर रोहित वडेरा सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा, ‘प्योर ईवी में हम भारत में जनता को व्यावहारिक और टिकाऊ गतिशीलता समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित हैं। इकोड्रिफ्ट 350 हमारे समर्पण का परिणाम है उपभोक्ताओं को गुणवत्ता वाले उत्पाद देने के प्रति। हमारा यह मानना है की यह निकट भविष्य मे भारत के सड़क यातायात को पुनः परिभाषित करेगा 110 सीसी सेगमेंट के माध्यम से जोकि एक विश्वसनीय और पर्यावरण-सहयोगी विकल्प है। हम उस सकारात्मक प्रभाव की आशा करते हैं जो यह इलेक्ट्रिक वाहन परिदृश्य पर डालेगा। यह लॉन्च प्योर के व्यापक दृष्टिकोण से जुड़ता है जो लंबी दूरी वाले वाहनों को पूरी तरह से नई विशेषताओं के साथ लाने की मुख्य दिशा में है।”

पारंपरिक उत्पाद लॉन्च की तरह, प्योर ने पहले ही इकोड्रिफ्ट 350 को प्रमुख आउटलेट्स पर स्थापित कर दिया है जिससे उपभोक्ता बुकिंग करवाने के साथ टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button