FeaturedJamshedpurJharkhandNational

हिमानी बेस्ट चॉइस रिफाइंड सोयाबीन ऑयल ने एकदम नई पैक डिजाइन की पेशकश की

जमशेदपुर/ रांची: खाद्य तेल ब्रैंड की लोकप्रिय श्रृंखला, हिमानी बेस्ट चॉइस ने अपने रिफाइंड सोयाबीन ऑयल वैरिएंट को एक बिलकुल नए पैक डिजाइन में पेश किया है। हिमानी बेस्ट चॉइस का उत्‍पादन और बिक्री इमामी एग्रोटेक लिमिटेड द्वारा की जाती है।

इस बारे में, देबासीस भट्टाचार्य, प्रेसिडेंट- मार्केटिंग, इमामी एग्रोटेक लिमिटेड का कहना है, ‘हर सफल ब्रैंड को उपयोगी और प्रासंगिक बने रहने के लिए बदलाव करते रहने की जरूरत होती है। ग्राहकों की बदलती पसंद को पूरा करने के लिए, किसी भी ब्रैंड के लिए उनसे सही कनेक्ट बनाना और उनके अनुसार खुद को बदलना महत्वपूर्ण है। इसलिए, हम अपने ब्रैंड हिमानी बेस्‍ट चॉइस रिफाइंड सोयाबीन ऑयल के लिए एक स्मार्ट, कंटेम्पररी लुक लेकर आए हैं। इससे ग्राहकों को एक बढ़ते और प्रगतिशील ब्रांड के रूप में देखने का एक नया नजरिया मिलेगा। हमारा यह भी मानना है कि यह नया बदलाव, बाजार में हमारी लीडरशिप की स्थिति को मजबूत करेगा और बड़ी संख्या में ग्राहकों को आकर्षित करेगा।’
हिमानी बेस्ट चॉइस रिफाइंड सोयाबीन ऑयल, सोयाबीन के एक प्राकृतिक तत्व को अपने नए डिजाइन में लेकर आया है। ब्रांड के एम्बेसडर सलमान खान की तस्वीर के साथ ब्रांड की टैगलाइन,‘स्वाद में हिट, बजट में फिट’ नई डिजाइन में भी मौजूद रहेगी।

2014 में लॉन्च किया गया, हिमानी बेस्ट चॉइस खाद्य तेल का उत्‍पादन विनिर्माण उत्कृष्टता के उच्चतम मानक और कड़े गुणवत्ता नियंत्रण उपायों के तहत किया जाता है। यह भारत में सबसे तेजी से बढ़ रहे खाद्य तेल ब्रैंड्स में से एक है जो अपने कई प्रासंगिक मार्केट्स में अपनी श्रेणी में लीडरशिप पोजीशन का आनंद उठाता है। पश्चिम बंगाल, ओडिशा, पूर्वोत्‍तर, यूपी, बिहार, झारखंड, विदर्भ, छत्तीसगढ़, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक व महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में मजबूत पकड़ के साथ, यह खाद्य तेल का एक लोकप्रिय ब्रांड है। हिमानी बेस्ट चॉइस खाद्य तेल, 1 लीटर और 500 एमएल के पाउच, पीईटी बॉटल और 5 लीटर फैमिली जार्स जैसे अलग-अलग आकारों के कंज्यूमर पैक में उपलब्ध है। मशहूर बॉलीवुड निर्देशक नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित पिछले साल रिलीज किए गए टीवी विज्ञापन में इस बार भी सलमान खान, जाने-माने गायक मिका सिंह के गाए जिंगल पर थिरकते नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button