FeaturedJamshedpurJharkhand

टीएसडीपीएल के 181 कर्मचारियों को मिला 15 वर्ष और 20 वर्ष का लॉन्ग सर्विस अवार्ड, प्रबंधन और यूनियन के अधिकारियों ने किया सम्मानित

जमशेदपुर । टीएसडीपीएल एम्प्लॉय यूनियन के लगातार प्रयास से आज ऐसे कर्मचारी जिन्होंने कंपनी के स्थापना काल से अपनी लंबी सेवा दी जिन्होंने इस कंपनी में 20 वर्ष और 15 वर्ष पूर्ण किए वैसे सभी कर्मचारियों को आज प्रबंधन ने बारा प्लांट के लोन में कार्यक्रम आयोजित कर लंबी अवधि सर्विस अवार्ड (लॉन्ग सर्विस अवार्ड) से सम्मानित किया, प्रबंधन और यूनियन के बीच पूर्व में हुए समझौते के तहत 15 वर्ष पूर्ण करने वाले कर्मचारी को 15 ग्राम और 20 वर्ष पूर्ण कर चुके कर्मचारियों को 20 ग्राम के चांदी के मेडल से समानित किया गया,कार्यक्रम में मुख्य रूप से कंपनी के करण लखानी(सी. एच. आर.वो), राकेश्वर पांडे(अध्यक्ष यूनियन) अश्वनी कुमार(जी एम जमशेदपुर) उपस्थित थे, सभी ने बारी बारी से 181 कर्मचारियों को मेडल पहना कर सम्मानित किया, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए करण लखानी ने कहां की कर्मचारियों की मेहनत और परिश्रम का नतीजा है की आज टीएसडीपीएल एक ऊंचाई तक पहुंचा है और कंपनी के विकास को निरंतर बनाए रखने में भी आगे भी कर्मचारियों को महत्वपूर्ण भूमिका निभाना है। यूनियन अध्यक्ष राकेश्वर पांडे ने कहा की यूनियन का हमेशा प्रयास रहता है की कंपनी के ग्रोथ के साथ हम कर्मचारियों का भी विकास हो टीएसडीपीएल को प्रारंभिक दौर से और बहुत नजदीक से देखा हूं इस कंपनी और यूनियन ने हमेशा सामूहिकता के साथ मजदूर हित में निर्णय लिया है जिसका परिणाम है की समय समय पर कर्मचारियों के कार्यों की सराहना के लिए विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से आप सभी को सम्मानित किया जाता है। जीएम अश्वनी कुमार ने कहां की जमशेदपुर प्लांट से हम सभी ने शुरुवात की थी आज कम्पनी की चेन्नई, पंतनगर, फरीदाबाद और कालिंगानगर में इकाई है इसका श्रेय आप कर्मचारियों को ही जाता है की कंपनी ने शुरू से कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा है।
कार्यक्रम का संचालन शेखर झा (हेड एच आर एंड आई आर) ने किया और धन्यवाद ज्ञापन यूनियन महामंत्री अमन सिंह ने किया, कार्यक्रम में शुभमय मजूमदार चीफ आई आर, जयदेव चांद, एस एन सिंह, ओ पी राव, प्रियंका, मुकुंद, गौरव, मुकेश पाण्डेय, यूनियन की और दिनेश कुमार, संजीव सिंह, त्रिदेव सिंह, शशिबिर राणा, रमेश चौधरी, सचिदानंद, राकेश कुमार, अनीश झा, आर रवि, मनोज कुमार सिंह, बी डी सिंह, प्रमोद उपाध्याय, हरिशंकर प्रसाद,रंजन मिश्रा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker