FeaturedJamshedpurJharkhand

टाटामोटर्स में स्थाईकरण के लिए 900 बाई सिक्स कर्मियों की निकलेगी सूची, टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन पहुंचे अस्थाई कर्मी

जमशेदपुर : टाटा मोटर्स में स्थाईकरण का मामला तूल पकड़ गया है। सैकड़ों की संख्या में अस्थाई कर्मचारी सोमवार को टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के कार्यालय पहुंचे और महामंत्री आरके सिंह से मुलाकात कर स्थाईकरण की लिस्ट जल्द प्रकाशित करने की मांग की। टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रवक्ता नवीन सोलंकी ने कहा कि अस्थाई कर्मचारियों ने कहा कि कुछ लोग इस मामले में बयान बाजी कर रहे हैं। लेकिन, उनके चलते सभी का भविष्य दांव पर नहीं लगना चाहिए। इसलिए जल्द स्थाईकरण की लिस्ट प्रकाशित कहाई जाए। इस पर टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष गुरमीत सिंह तोते और महामंत्री आरके सिंहने आश्वासन दिया की 900 लोगों के स्थाईकरण की लिस्ट जल्द निकल जाएगी। इसके प्रयास में वह लगे हैं।

इसके बाद बाकी 1800 लोगों की भी स्थाईकरण की लिस्ट निकाल दी जाएगी। इसकी व्यवस्था भी वह करेंगे। महामंत्री आरके सिंह ने अस्थाई कर्मचारियों को विश्वास
दिलाया कि वह इसी प्रयास में लगे हैं कि सबका भला हो। 3 साल के अंदर सभी लोग स्थाई हो जाएंगे। स्थाई होने का सिलसिला अब शुरू हो रहा।
है। यहां होने वाली बैठक में मंच का संचालन राजेश कुमार पाठक ने किया। कार्यक्रम में सुरेश सिंह, राजन कुमार, राकेश कुमार, अमलेश, सुरेश मुखी, दिलीप मुखी, बीके पांडे, इमरान खान, रविंद्र कुमार सिंह, रीता शर्मा, सुनीता सिंह, आलोक कुमार सिंह, बादशाह खान आदि शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker