FeaturedUttar pradesh

नवरात्रि पूर्व तैयारी को सड़क पर उमड़ी भीड़ सुरक्षा का नही कोई इंतजाम बस स्टैंड के समीप सड़क पर लगता रहा काफी जाम

नेहा तिवारी
रीवा;जिले में पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस में कसावट को लेकर लगातार बातें सुनाई दे रही है लेकिन वह पूर्व के समय मे सक्रिय रहे निरीक्षक आदित्य प्रताप सिंह जैसे अपवाद स्वरूप कुछ थाना प्रभारी तक ही दिख रही है।
उदाहरण के साथ बात करें तो मौजूदा समय मे मऊगंज पुलिस पूरी तरह से निष्क्रिय बनी हुई है जहां पर कई गम्भीर अपराध घटित हुए वही यातायात व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है सड़क पर बस ऑटो, ठेला बालो का कब्जा हो चुका है।
*मऊगंज बस स्टैंड के बाहर सड़क पर डॉक्टर होटल बाले को लाभ पहुंचाने के लिए बस खड़ी कराई जा रही हैं जोकि वहाँ पर जाम का कारण बनती है ऐसा ही स्टैंड के पश्चिमी भाग में सड़क पर बस ऑटो खड़ी हो रही है।
जबकि मऊगंज की चौपट यातायात व्यवस्था के सुधार में पूर्व थाना प्रभारी विद्या वारिधि तिवारी ने बड़ी सख्ती से सुधार करने में सफल हुए इसको लेकर उन्होंने खूब वाहवाही भी लूटी।
हालांकि यह सब तत्कालीन एस पी बेहतर दिशा निर्देशों सम्भव हुआ लेकिन विद्या वारिधि के जाते ही सबकुछ बिगड़ने लगा असमाजिक तत्वों की सक्रियता भी बड़ी तेजी से बढ़ी है एकाध दो एस डी ओपी मऊगंज पुलिस की गश्त व संदिग्ध जगहों पर दबिश के बाद पुलिस दूर दूर तक नजर नही आ रही है।
मऊगंज पुलिस की समस्त गतिविधियां एस डी ओपी शैलेंद्र शर्मा तक ही दिख रही है।
अन्यथा पूरी तरह से मऊगंज पुलिस शिथिल बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker