FeaturedJamshedpurJharkhand

जुगसलाई, बागबेड़ा, परसुडीह क्षेत्र में बिजली और पानी की आपूर्ति करे जुस्को : कन्हैया सिंह

जनसमस्याओं के निदान हेतु आजसू प्रतिनिधिमंडल मिला जुस्को जीएम मिश्रा से

जमशेदपुर। शुक्रवार को जुस्को जी.एम कैप्टन मिश्रा से आजसू प्रतिनिधि मंडल ने मुलाकात कर क्षेत्र की जनसमस्याओं से अवगत कराते हुए निदान की मांग किया ।
प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व कर रहे आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने क्रमवार जनसमस्याओं की गिनती कराई और उसके निदान हेतु विशेष अनुरोध किया साथ ही क्षेत्र की जनसमस्याओं को क्रमवार बताया जो इस प्रकार है
१) बागबेड़ा, जुगसलाई ,परसुडीह क्षेत्र में बिजली और पानी की आपूर्ति शहरी क्षेत्र की तर्ज पर हो
२) शहर में जुस्को द्वारा निर्मित पार्कों में 8 बजे के बजाय 10 बजे तक खुला रखा जाए
३) सभी पार्कों में शौचालय की व्यवस्था की जाए
४) शहर के गरीब बस्तियों में पेयजल की सुविधा चिन्हित सार्वजनिक स्थल पर किया जाए
५) जुगसलाई थाना के समीप पावर हाउस गेट में मजदूरों के जाने और आने के लिए (फूट ओवर ब्रिज )का निर्माण हो
६) जमशेदपुर में यातायात सुविधा हेतु शहर में फ्लाई ओवर ब्रिज का निर्माण हो ताकि आम जनमानस को जाम से मुक्ति मिले
७) गोलमुरी जोगार्स पार्क में हाई मास्क लाइट लगाने और गेट सौंदर्यीकरण जल्द से जल्द हो इसके साथ ही कन्हैया सिंह ने कहा की टाटा स्टील अपनें नाम के अनुरूप कार्य करे उसका स्वागत करते है लेकिन वर्तमान समय में जुस्को द्वारा शहर को आव्यस्थित किया जा रहा है शहर में आए दिन जाम लगे रहता हैं और लोग परेशानियों से जूझ रहें है जाम के कारण कई लोगो की मृत्यु हो जाती है तो कई लोगो की ट्रेन और बस छूट जाते है एसी परिस्थिति में शहर के लोग जाम जैसी कुव्यवस्था से जूझ रहे है । सभी मांगों पर जुस्को जी एम कैप्टन धनंजय मिश्रा ने आश्वस्त किया की जल्द ही आपके मांग पर जनहित में निर्णय लेते हुए कार्य करेंगे और कुछ मांगो को अविलंब पूरा करने का भरोसा दिए ।
मांगपत्र सौंपने में मुख्य रूप से आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह के साथ कमलेश दुबे, अप्पू तिवारी, ललन झा, अरूप मल्लिक, धनेश कर्मकार, हेमंत पाठक, प्रवीन प्रसाद, मनोज यादव, लक्ष्मण बाग, भोला तिवारी, दीपू तिवारी, रौशन कुमार, मंटू कुमार सतुवा, कमल कुमार ,अमन कुमार समेत अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button