FeaturedGOVERMENTJamshedpurJharkhand

शहर की बदहाल बिजली व्यवस्था को लेकर विद्युत जीएम से मिले भाजपाई, तीन मई तक का दिया अल्टीमेटम अन्यथा सड़क पर होगा आंदोलन, करेंगे कार्यालय की तालाबंदी

जमशेदपुर। लौहनगरी जमशेदपुर में बदहाल विद्युत व्यवस्था को लेकर भारतीय जनता पार्टी जमशेदपुर महानगर के प्रतिनिधिमंडल ने विद्युत महाप्रबंधक से बिस्टुपुर स्थित कार्यालय में मुलाकात की। भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के अगुवाई में जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं विभिन्न मोर्चों के अध्यक्षों से जीएम के इस मुलाकात में पार्टी की ओर से शहर में बिजली के लचर व्यवस्था को अविलंब सुधारने की मांग की गई। जिलाध्यक्ष गुंजन यादव ने समस्याओं से अवगत कराते हुए कहा कि शहर की चरमराई विधुत व्यवस्था को लेकर जनता में आक्रोश बढ़ रहा है। दिनभर के बिजली कट से शहरवासी परेशान हैं। आगामी दिनों में बोर्ड की परीक्षाएं होनी है, परंतु बिजली नही होने के कारण बच्चों की पढ़ाई भी काफी प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि विगत कुछ सप्ताह से शहरी क्षेत्र में बिजली कटौती काफी बढ़ गई है, जिससे शहरवासी बेहाल हैं। जमशेदपुर के बस्ती क्षेत्रों में जहां पूर्व की रघुवर दास के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार में 22-23 घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति हो रही थी तो अब वहीं औसतन 4-6 घंटे बिजली ही नसीब हो पा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से चली आ रही बिजली की आंख मिचौली व लगातार अघोषित बिजली की कटौती विद्युत विभाग की लापरवाही को इंगित करता है। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने बिजली व्यवस्था में सुधार हेतु तीन मई तक का अल्टीमेटम दिया है। सुधार नही होने पर सड़क पर उतरकर आंदोलन करने और विद्युत कार्यालय में तालाबंदी की चेतावनी दी है। इस दौरान आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर विद्युत विभाग हाय-हाय, हेमंत सोरेन मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध जताया।

प्रतिनिधिमंडल में जिला महामंत्री अनिल मोदी, राकेश सिंह, मंजीत सिंह, जितेंद्र राय, धर्मेन्द्र प्रसाद, मंडल अध्यक्ष बिनोद राय, सुरेश शर्मा, बबलू गोप, प्रधान चंद्र महतो, खोगेश पाल, त्रिदेव चट्टराज, पवन सिंह, हेमेंद्र जैन, संजय सिंह, संदीप शर्मा बॉबी, ध्रुव मिश्रा, चंचल चक्रवर्ती समेत अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker